बेलतरा में प्रवीण दुबे की अगुवाई में सीएम का हुआ जोरदार स्वागत, चौथी बार सरकार बनाने लिया संकल्प..

बिलासपुर.बेलतरा में अटल विकास यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह का युवा नेता प्रवीण दुबे के समर्थन में पहुंचे हजारों समर्थकों ने भाजपा की टोपी पहनकर आत्मीय स्वागत किया। जहाँ मुख्यमंत्री ने बेलतरा में करोड़ो के विकास कार्यो की सौगात दी और बेलतरा को तहसील और पुलिस चौकी खोलने की घोषणा की है।

मालूम हो कि बेलतरा विधानसभा में अटल विकास यात्रा के दौरान क्षेत्र के युवा नेता प्रवीण दुबे के समर्थन में पहुंचे हजारों बेलतरा वासियों ने मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह का आत्मीय स्वागत किया गया जहाँ हजारों की संख्या में युवा, महिलाएं एवं किसानों ने प्रवीण दुबे एवं मुख्यमंत्री रमन सिंह के नाम की टोपी पहनकर स्वागत में बढ़चढ़ कर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और रमन सिंह जिन्दाबाद के नारे लगाए और प्रदेश में चौथी बार भाजपा सरकार बनाने अपनी मंशा व्यक्त की इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि शासन की योजनाओं का लाभ समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचना ही सरकार का प्रथम लक्ष्य है जिससे विकास का संकल्प सिद्ध होगा। विकास यात्रा में मुख्यमंत्री ने बेलतरा वासियो को 88 करोड़ 49 लाख के विकास कार्यो का लोकार्पण एवं भूमिपूजन कर सौगात देते हुए बेलतरा को तहसील बनने की घोषणा की है साथ ही बेलतरा में पुलिस चौकी खोले जाने की बात कही है।

डॉ रमन सिंह के नेतृत्व में चौथी बार लहराएगा परचम.प्रवीण..

इस अवसर पर प्रवीण दुबे ने कहा कि विकास यात्रा में जनता की उपस्थिति ने साबित कर दिया है कि प्रदेश में मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के नेतृत्व में भाजपा चौथी बार फिर से सरकार बनाएगी। बीते दिनों बेलतरा क्षेत्र के युवा, किसान एवं महिलाओ ने उपवास रखकर भाजपा को विजयी बनाने के लिए भक्ति मय माहौल में जो संकल्प लिया है वह बेकार नही जायगा।

You May Also Like