तेलंगाना पर बीजेपी का जोर नही इसलिए समय पूर्व चुनाव,मोदी-रमन की जुमले वाली सरकार का सच जल्द आएगा सामने,,शैलेश,,

बिलासपुर.लोकतंत्र को धोखा देने के लिये तेलंगाना की भाजपा सरकार ने 8 महीने पहले ही डर के मारे विधान सभा भंग कर दिया है इससे यह साफ साबित होता है कि भाजपा को लोकतंत्र पे भरोसा नही है और वहां की जनता भाजपा से असंतोष ही
है। देश मे मोदी की लहर का अब कोई प्रभाव नही रह गया है और अब जनता मोदी के जुमलौ पर भरोसा नही कर रही है और मोदी सरकार पर अब देश की जनता को कोई भरोसा नही रह गया है।

देश मे महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है जिसे मोदी सरकार और राज्य की भाजपा सरकारे किसी तरह से कम नही कर पा रही है झूँठ बोल कर देश की गद्दी तो हथिया लिया है और झूठे वादे जिसकी अब पोल खुलती जा रही है जिसे जनता समझ गयी है।

आने वाले राज्य के विधान सभा चुनावो मे अब भाजपा के पास जनता को गुमराह करने का कोई मुद्दा नही बचा है।प्रदेश और देश मे आम आदमी की कमर महंगाई ने तोड़ दिया है युवाओ को रोजगार का झांसे दे दे कर युवा शक्ती को बर्बाद कर दिया है महिलाए भी सुरक्षित नही रह गयी है पेट्रोल डीजल के दाम भी लगातार बढ रहे है जिसे लालच के कारण कम नही किया जा रहा है आम आदमी की जेब लगातार कमजोर हो रही है। इसके कारण तेलंगाना की भाजपा सरकार कूटनीति कर जल्दी चुनाव करवा रही है।

रमन सरकार भी सरकारी खजाने को जनता को लालच देकर चुनावी तरीके से उपयोग कर रही है सीधे साधे आदिवासी लोगो को टिफिन और कुकर बांट कर लालच दे रही है 55 लाख लोगो को मोबाइल बांटना यह सब चुनावी लालच है जिसे प्रदेश की जनता समझती है कि किस तरह से जनता की मेहनत की कमाई से जमा सरकारी खजाना सत्ता के लालच मे लूटाया जा रहा है और रमन अपनी दायवान की नकली छवि बना रहे है।

भाजपा का अब लोकतंत्र से भरोसा उठ गया है और इसके जुमलौ वाली सरकार की अब पोल खुलने लगी है जिसकी सच्चाई कर्नाटक चुनाव मे सामने आ गयी है और अब आने वाले राज्यों के चुनाव मे सब दुध का दुध पानी का पानी होने वाला है।

You May Also Like