गणपति का आशीर्वाद लेकर चल पड़ा जोगी रथ,12 विधानसभा में होगा रोड़ शो,महामाया नगरी में समापन..देखे वीडियो..

रायपुर.मुंबई के सुप्रसिद्ध सिद्धि विनायक मंदिर में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) सुप्रीमो अजीत जोगी के लिए विशेष रूप से तैयार हो चुके विजय रथ की छोटे जोगी मरवाही विधायक अमित जोगी ने विधिवत पूजा-अर्चना कर 1008 लड्डूओं का भोग लगाया और गणपति का आशीर्वाद लेकर रायपुर रवाना किया।

कुछ इस तरह के साजो सामान होंगे रथ में..

विजय रथ को रिकार्ड 40 दिनों में मुंबई में ई॰एम॰टी॰ डिज़ाइन स्टूडीओ द्वारा तैयार करा गया है। इसमें श्री जोगी के लिए आपात-चिकित्सा युक्त किटाणु-रहित शयन कक्ष, रोड शो के किए विशेष पारदर्शी काँच से बना बैठक कक्ष, हायड्रॉलिक लिफ़्ट से बस के ऊपर निकलने वाला बुलिट प्रूफ़ स्टेज, सोशल और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में सीधा प्रसारण के लिए वाईफ़ाई युक्त आधुनिक कम्यूनिकेशन सेंटर, इंटेग्रेटेड लाइट और साउंड सिस्टम और होलोग्राम प्रोजेक्शन यंत्र बनाया गया है।

कल से प्रथम चरण की शुरुआत..

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मणिशंकर पांडेय ने बताया कि गुरुवार से विजय यात्रा के प्रथम चरण का शुभारंभ रायपुर के बंजारी माता मंदिर से होगा और समापन 28 अगस्त को रतनपुर के माँ महामाया मंदिर में किया जाएगा।इस दौरान श्री जोगी 12 विधान सभा क्षेत्रों में 150 से अधिक गाँव-क़स्बों में रोड शो और 40 से अधिक आम सभाओं को सम्बोधित करेंगे।

You May Also Like