शैलेश का तंज,मंत्री फुट डालो राजनीति करो के सरगना..

बिलासपुर.जिले मे कांग्रेस की एकजुटता से भारतीय जनता पार्टी के नेताओ की हालत पतली हो गयी है और उन्के नेता और मंत्री समर्थक भौखला कर उल्टे सीधे बयान कर रहे है ताकि कांग्रेस मे नेताओ के बीच टकराव हो लेकिन कांग्रेस के सभी नेता भाजपाई नेताओ की इस गंदी मानसिकता को अच्छे से समझते है।

फुट डालो राज करो के सरगना मंत्री है जो बिलासपुर मे अपनी गंदी राजनितिक चाल चलने मे अब कामयाब नही हो पायेंगे। अपने स्तरहीन समर्थको से सोशल मीडिया मे सिरफिरे बयान दिन भर डलवाते रहते है जैसे बिलासपुर के लोगो का ध्यान भटक जाये। कांग्रेस हमेशा एकजुट रही है और इस बार बिलासपुर की जनता मंत्री जी को नकार चुकी है और उनकी असलियत को समझ गयी है इसलिये मंत्री और उन्के समर्थक बौखलाए हुए है।

बिलासपुर को महानगर बनाने का सपना दिखाने वाले नेताजी ने कभी भी बिलासपुर मे विकास नही होने दिया और धूल गद्ढे वाली सडको मे भोली भाली जनता को पूरे 5 वर्ष चलवा कर त्रस्त किया है जिससे न जाने कितनी मौते हुई है पानी की कमी और तरह तरह की बीमारियों को झेलने के लिये जनता को मजबूर किया सरकारी हॉस्पिटल मे कभी भी ढंग का इलाज नही हुआ। शहर को खोदापुर बनाने वाले मंत्री जी शहर से हमेशा गायब रह्ते है केवल मुख्य अतिथी बनकर कार्यक्रमो मे जाते है लेकिन जनता की तक़्लीफो से कोई सरोकार नही है।

शहर मे और आसपास की हरियाली को विकास के नाम पर कुर्बान कर दिया गया है और हर साल पौधे लगाओ का ढोंग सरकार करती है लेकिन उसका रख रखाव कभी भी नही करती है।

सफाई की 22वी रैंक कागजो की दम पे मिली है जिसकी सच्चाई की पोल इस बरसात ने जनता के सामने कर दिया है स्मार्ट सिटी के नाम पर जनता को गुमराह किया जा रहा है स्मार्ट सिटी भी केवल कागज मे ही बनी है शहर मे न पर्याप्त पार्किंग है जनता को कोई भी जन सुविधा नही मिल रही है। सरकार बस विकास का झुठा प्रचार कर जनता की आंखो मे धूल झोंक रही है।

शराब बेचकर सरकार युवाओं को नशे की लत लगाती जा रही है रोजगार के कोई अवसर नही दे पा रही है बेरोजगारी और शराब की लत से बिलासपुर का युवा परेशान है और मंत्री जी शराब से होने वाले मुनाफे को दिखाकर सीना चौड़ा कर रहे है युवाओं के भविष्य के साथ कोई सरोकार नही रह गया है।

You May Also Like