“गोकशी में हत्या: एक और खौफनाक सच ,

UP:  हापुड़ में बीते दिनों गोकशी की सूचना पर एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या और एक की बेरहमी से पिटाई के रहा है कि घायल 65 वर्षीय समयुद्दीन के शरीर से लगातार खून बह रहा है। वह छोड़ देने की गुहार लगाते हैं लेकिन भीड़ में शामिल लोग उनकी दाढ़ी खींचकर दोबारा मारते हैं।

भीड़ की तरफ से समयुद्दीन से लगातार गोकशी को लेकर बहस हो रही है। उन पर गोकशी के आरोप लगाए जा रहे हैं। समयुद्दीन बार-बार इससे इनकार कर रहे हैं। पर, उनकी इनकार के साथ ही भीड़ उन पर फिर टूट पड़ती है।

पढ़ें- गोकशी में हत्या मामले में 32 पर केस, दो गिरफ्तार

बता दें कि हापुड़ में बीते 18 जून को हापुड़ जिले के पिलखुवा क्षेत्र में गोकशी के आरोप में लोगों ने कासिम नामक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। इस दौरान कासिम के साथ मौजूद उनके दोस्त समयुद्दीन की भीड़ ने बेरहमी से पिटाई की थी। बाद में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

इससे पहले इस मामले में जो विडियो सामने आया था उसमें भी साफ सुना गया था कि भीड़ की तरफ से आवाज आती है कि यह गोकशी की सजा है। भीड़ से आवाज आती है, उसे पानी देने की जरूरत नहीं है।

बता दें कि इस मामले में यूपी पुलिस की संवेदहीनता भी सामने आई थी, जब पुलिसकर्मियों के सामने अधमरे शख्स को भीड़ की तरफ से घसीटते हुए ले जाने की तस्वीरें वायरल हुईं। हालांकि बाद में यूपी पुलिस ने माफी मांगते हुए मौके पर मौजूद तीनों पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर मामले में जांच के आदेश जारी किए। फिलहाल मामले की जांच जारी है। पुलिस ने कुछ आरोपियों की गिरफ्तारी भी की है।

You May Also Like