सीएम ने कांग्रेस को सुनाई खरी खोटी और कहा- मोदी का कोई मुकाबला नहीं..

बिलासपुर.मस्तूरी में सीएम रमन सिंह अपने पूरे रंग में दिखे। विभिन्न विकास कार्यों के लोकार्पण और भूमिपूजन के बाद सीएम ने कांग्रेस को जमकर खरीखोटी सुनाई।

डॉक्टर रमन ने कहा कि कांग्रेस 65 सालों तक क्या की पहले इसका हिसाब दें।उन्होंने ने चांवल के मुद्दे पर एकबार फिर से लोगों के सेंटिमेंट जीतने की कोशिश की और कहा कि क्या कांग्रेस ने आजतक गरीबों को 1 रुपया चावल दिया है ।

सीएम ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस एकतरफा विरोध की राजनीति करती है और दूसरी तरफ बोनस लेने पंक्ती में सबसे आगे रहते हैं ।

मीडिया से मुखातिब हुए सीएम ने कहा कि उपचुनावों का परिणाम ज्यादा मायने नहीं रखता, 2019 में मोदी के व्यक्तित्व के आगे कोई नहीं रहेगा। शिक्षाकर्मियों के मामले में सीएम ने अपनी बात दुहराते हुए कहा कि आगामी 5 जून तक सीएस की रिपोर्ट के आधार पर कोई फैसला लिया जाएगा ।

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि हम मॉ दंतेश्वरी का आशीर्वाद लेकर दंतेवाड़ा से यात्रा करते हुए आज यहॉ पहुंचे हैं। आपका आशीर्वाद हमें प्राप्त हुआ है। मस्तूरी और इस पूरे क्षेत्र सहित छत्तीसगढ़ के संपूर्ण विकास की यह यात्रा जारी रहेगी।

किसानों की हुई गिरफ्तारी..

इधर सीएम की सभा में जनपद सदस्य के साथ सीजेआरडीसी द्वारा जोधरा से पामगढ़ (जांजगीर) दोहरी लाइन सड़क में प्रभावित हुए किसानों ने मोर्चा खोला और लामबंद होकर नंबरी जमीन का मुआवजा लेने सभा स्थल की ओर जाने लगे इससे पूर्व पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक किसानों को हिरासत में ले लिया। किसानों ने कहा कि इसके बाद भी 10 दिनों के भीतर उन्हें मुआवजा राशि नहीं मिली तो परिवार समेत हड़ताल कर चक्काजाम किया जाएगा।

You May Also Like