युवक की हत्या कर फरार दो सुपारी किलर गिरफ्तार..

बिलासपुर.सिरगिट्टी थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा लिया है।घटना को अंजाम देकर फरार हुए शूटर को गिरफ्तार कर पुलिस ने उसके पास से गन,जिंदा कारतूस, बाइक समेत मोबाइल बरामद किया है।

बिलास गुड़ी में एसपी आरिफ शेख ने मामले का खुलासा करते हुए मीडिया को बताया कि पिछले 10 अप्रैल को महमंद निवासी देवेंद्र निर्मलकर ने सिरगिट्टी पुलिस को सूचना दी थी कि फदहाखार बाईपास रोड में एक व्यक्ति की लाश पड़ी है उसके सिर पर चोट के निशान दिख रहे है। सूचना पर सिरगिट्टी पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दिया था। जांच के दौरान मृतक की पहचान शंकर निर्मलकर पिता स्व राम तपेश्वर के रूप में हुई थी। प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए मामला एडीशन एसपी नीरज चंद्राकर और क्राईम ब्रांच को सौंपा गया था । पुलिस ने मृतक के पारिवारिक, सामाजिक और व्यापारिक पृष्ठभूमि की गहनता से जांच की तो पता चला कि रेनुकुट उत्तर प्रदेश निवासी मिथलेश सिंह की भूमिका संदीग्ध है। लिहाजा पुलिस की टीम को उत्तर प्रदेश रवाना किया गया और वहां पर घेराबंदी करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया। कड़ी पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि वह मूलत: बलिया का रहने वाला है और सरडा के सभासद अनूप श्रीवास्तव की हत्या और वहां के नामी ठेकेदार शंकर अग्रवाल के बेटे अजय अग्रवाल के अपहरण के मामले में जेल में बंद था।

पिछले साल ही पेशी से कानपुर सेंट्रल जेल वापस लौटते समय फरार हो गया था। इसके बाद से ही वह फरारी काट रहा था इसी दौरान उसे पैसे की जरूरत हुई और पुराने साथियों से मुलाकात हो गई। उन लोगों ने बताया कि बिलासपुर में एक व्यक्ति की हत्या करनी है और उसके लिए उन्हे तीन लाख रूपए मिलेंगे। फिर तीनों ने योजना बनाकर बलिया से दो पिस्टल और कारतूस लेकर बिलासपुर आए। आते समय उसने रायपुर में रहने वाले अपने मित्र अनूप तिवारी से उसकी मोटरसायकल भी लेकर आए। यहां पहुंचने के बाद शंकर निर्मलकर किराए का मकान दिखाने के बहाने फदहाखार लेकर आए। यहां पर मिथलेश सिंह ने पहले शंकर के सिर में दो गोली मारा फिर लाश खींचकर उसे सडक़ के नीचे झाडिय़ों में फेंक दिया। घटना को अंजाम देने के बाद सभी रायपुर भाग गए और बंजारी नगर स्थित साथी अनूप तिवारी के घर में छोडक़र बलिया चले गए। पुलिस ने आरोपियों से दो माउजर पिस्टल,तीन नग जिंदा ३२ बोर का और ३१५ बोर का पांच नग कारतूस जब्त किया है। इसके अलावा हिरो होंडा स्प्लेंडर मोटर सायकल और छतिग्रस्त हालत में मोबाईल फोन जब्त कर लिया है।

You May Also Like