कांग्रेस का फिर दामन थामा वाणी ने, संग आए डमरू..

बिलासपुर. विधास सभा चुनाव से ठीक पहले पूर्व महापौर वाणी राव ने जोगी से नाता तोड़कर वापस कांग्रेस का दामन थाम लिया है।
चन्द महीने पहले जोगी कांग्रेस के सुप्रीमो अजित जोगी ने बिलासपुर के पूर्व महापौर वाणी राव को अपनी पार्टी में प्रवेश कराकर कांग्रेस को बड़ा झटका दिया था. कुछ इसी अंदाज में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने अजित जोगी को तगड़ा झटका देकर हिसाब बराबर कर लिया है। दिल्ली में राहुल गांधी के सामने जोगी कांग्रेस की महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष वाणी राव ने कांग्रेस में वापसी की है ।

भाजपा को रोकना है-वाणी..

वाणी राव ने सधे हुए बयान में कहा है कि जोगी कांग्रेस या अजित जोगी से नाराजगी नहीं है, बल्कि इससे प्रदेश में लगातार भाजपा को फायदा मिल रहा है. हमारा मिशन भाजपा को जड़ से ख़त्म करना है, ऐसे में कांग्रेस को मजबूती प्रदान करने के लिए मैंने यह कदम उठाया है । उल्टे जोगी से भी कांग्रेस की राह पकड़ने कहा है ।

कांग्रेस में डमरू भी..

चिरमिरी के महापौर डमरू रेड्डी ने भी खुद को कॉन्ग्रेस में शामिल कर लिया।

जकांछ ने कहा- वाणी खुश रहें..

जकांछ पार्टी प्रवक्ता विक्रान्त तिवारी ने कहा कि श्रीमती वाणी राव ने पहले कांग्रेस से तिवारी कांग्रेस, फिर वापस कांग्रेस, फिर कांग्रेस से जोगी कांग्रेस, और अब जोगी कांग्रेस से वापस कांग्रेस तक की बेहद लम्बी राजनैतिक परिक्रमा तय की है। हम “नारी, नौकरी और नदी” के सम्मान के लिये संघर्ष कर रहे है, अतः श्रीमती राव जहाँ-जहाँ भी रहे, ख़ुश रहें.

You May Also Like