मंत्री ने पीएसओ- गनमैन से विवाद पर कार्यकर्ता को बंगले से डांटकर भगाया..

बिलासपुर.नगरीय कल्याण मंत्री अमर अग्रवाल ने बीते रविवार को सेल्फी के लिए नहीं बल्कि अपने पर्सनल स्टाफ और गनमैन से विवाद करने वाले भाजयुमो कार्यसमिति के सदस्य रोहित मिश्रा को बंगले से डांटकर भगा दिया. यह मसला कुछ दिनों से शहर में गूंज रहा है.

नगरीय कल्याण मंत्री अमर अग्रवाल हर रविवार की तरह 15 अप्रैल को दोपहर बारह बजे से जनदर्शन कार्यक्रम ले रहे थे. दोपहर डेढ़ बजे वे भाजयुमो कार्यसमिति के सदस्य रोहित मिश्रा को देखकर भड़क गए। मंत्री जी अपने निज सुरक्षा अधिकारी द्वारा मिश्रा को रोके जाने और इसको लेकर हो रहे विवाद से नाराज हो गए और इसके लिए उन्होंने भाजयुमो कार्यकर्ता को जमकर फटकार लगाई और बंगले से जाने कह दिया। इससे जन दर्शन में आए लोग सन्न रह गए। थोड़ी देर बाद यह खबर मंत्री सर्मथकों ने यह खबर चटखारे लेते हुए शहर में फैला दी और बाद में यह मीडिया में आ गई.

कार्यकर्ता ने ये किया..

भाजयुमो कार्यकर्ता ने इस खबर के बाद ओएमजी न्यूज समेत कुछ पत्रकारों को अपने वकील के माध्यम से सात दिन का नोटिस देकर जवाब मांगा है और कहा है कि इस खबर से उनकी छवि धूमिल हुई है. इसके जवाब भी तैयार हो रहा है.

मिश्रा कहिन..

मंत्री अमर अग्रवाल ने उन्हें पीएसओ और गनमैन से विवाद के बाद फटकार लगाई है। मै पत्रकारों का सम्मान करता हूं लेकिन कुछ लोगों की वजह से मेरा मजाक बना जिससे मैं पीड़ित हूं।

You May Also Like