हॉटल- लॉज की चेकिंग में सपड़ाया नक्सली क्षेत्र का कुख्यात..

बिलासपुर.हॉटल-लॉज की चेकिंग के दौरान क्राइम ब्रांच को कई गम्भीर मामलों में बीजापुर जिले से फरार एक आरोपी हाथ लग गया। इधर आरोपी को हिरासत में लेकर जिला पुलिस उसे बीजापुर रवाना करने की तैयारी में लगी है।

क्राइम ब्रांच की टीम को हॉटल-लॉज की चेकिंग के दौरान अंदाजा भी नहीं था कि उनके हाथ बीजापुर जिले के भैरमगढ़ थाने का कई संगीन अपराधों मे फरार लव कुमार नायडू मिल जाएगा।
जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच की टीम तिफरा स्थित उदय लॉज में मुसाफिरों की चेकिंग के पहुची थी.रजिस्टर देखने के दौरान पुलिस की नजर फरार आरोपी के नाम और पते पर आकर रुक गई. पुलिस को शक हुआ और भैरमगढ़ पुलिस से संपर्क कर आरोपी के बारे में पूरी जानकारी ली गई.जब भैरमगढ़ पुलिस ने उसके बारे में बताया तो क्राइम ब्रांच की टीम चौक गई. इसके बाद उच्च अधिकारियों से संपर्क कर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह बेल लेने के लिए हाईकोर्ट आया हुआ था। क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के बाद आरोपी को सिरगिट्टी पुलिस के हवाले कर भैरमगढ़ पुलिस को सूचित कर दिया है।

दो चोर समेत खरीदार गिरफ्तार..

कोतवाली थाना क्षेत्र के तेलीपारा स्थित वृंदावन काम्प्लेक्स की एक थोक दुकान मे पिछले करीब 2,3 माह से लगातार घड़ी,टार्च और क्राकरी समान चोरी कर बेचने वाले दुकान के दो कर्मचारियों को क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार किया है।पूछताछ मे आरोपियों ने बताया कि मौका पाकर दोनो दुकान से मंहगे समान पार कर बेच देते थे।वही पुलिस ने चोरी का माल लेने वाले दो खरीददारो को भी हिरासत मे लेकर सारा माल बरामद कर आरोपियों को अग्रिम करवाई के लिए कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया है।

You May Also Like