एडिशनल एसपी के ड्राइवर पर छात्रा ने लिखाई दुष्कर्म की रपट..

बिलासपुर.जिले की एडिशनल एसपी ग्रामीण के ड्राइवर पर एक छात्रा ने शादी का झांसा देकर सात साल तक दैहिक शोषण का आरोप लगाया है।पीड़िता के पुलिस विभाग के सामने खुलकर आने के बाद मामला सुलझ नहीं पा रहा है।इधर छात्रा ने मामले की लिखित शिकायत एसपी और महिला सेल से की है।

ग्रामीण एएसपी अर्चना झा के ड्राइवर अजय कुर्रे पर जांजगीर-चांपा की एक छात्रा ने शादी का झांसा देकर लगातार सात साल तक दैहिक शोषण का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है।शुक्रवार को वह शिकायत लेकर एसपी और महिला सेल की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मेघा टेम्भूरकर के पास पहुंची और बताया कि अजय से उसकी मुलाकात 2012 मे हुई थी। कुछ दिनों बाद वह रायगढ़ चली गई.

लाइन में करता था दुष्कर्म..

तब भी अजय उसये मिलने वहां आता था और अपने साथ बिलासपुर पुलिस लाइन लाकर रखता था। छात्रा के मुताबिक अजय लगातार उसे शादी करने का वादा कर उसका दैहिक शोषण करता रहा.इस बात की जानकारी आरक्षक के साथी कमलेश बंजारे, विजय खुंटे और गुरुवार सिंग को भी है। मगर अजय ने इन सब बातों से अपने परिजनों को अंजान रखा था।

प्रिगनेंट होने पर मारपीट..

छात्रा ने आरोप लगाया है जब वह गर्भवती हो गई तो आरक्षक ने उसे गर्भपात करवाने की सलाह देकर मारपीट तक की। इधर इस मामले के सामने आने के बाद आरक्षक की करतूत पर विभाग के आला अधिकारी सकते में हैं. वहीं पीड़िता ने अपनी आप बीती की लिखित शिकायत एसपी और महिला सेल की एएसपी को सौंपकर जांच की मांग की है।

जांच के बाद कार्रवाई-मेघा..

महिला सेल की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मेघा टेम्भूरकर ने बताया कि आरक्षक के खिलाफ शिकायत मिली है.पीड़िता की पूरी बात सुनी गई है. फिलहाल आरक्षक बाहर है उसके आने के बाद दोनों पक्ष को सुनने के बात आगे की कार्रवाई की जाएगी. पीड़िता और आरक्षक शादी करने वाले थे मगर ऐसी नोबत क्यों आई ये बयान दर्ज होने के बाद सामने आएगा.

एएसपी झा को पता नहीं..

ग्रामीण एएसपी अर्चना झा ने कहा कि छुट्टी पर होने के कारण उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं है।

You May Also Like