वार्डों में मंत्री अमर के लाल-हरे पहनावे ने लोगों को ऐसे चौंकाया..

बिलासपुर. “चौथी बार, हमर अमर” का नारा लेकर वार्डों में घूम रहे अमर अग्रवाल के मुद्दे तो एक तरफ लेकिन लाल-हरे शर्ट को लेकर शहर में चर्चा ए आम है. लोग दबी जुबान से पूछ भी रहे हैं कि मंत्री जी,कौन ज्योतिषी कहिन? या ये भी कोई नया सियासी टोटका है.
स्थानीय मंत्री अमर अग्रवाल वैसे तो किसी का काम हो न हो, साल में एक बार शहर के वार्डों का चक्कर लगा आते हैं. “समस्या संग विकास” की कथाएं भी अनंत हैं लेकिन इस बार चुनावी साल में किसी मुद्दे को लेकर नहीं बल्कि अपने रंग बिरंगे पहनावे को लेकर वे खासे चर्चा में हैं. चार बार के विधायक व तीन बार के व्हीव्हीआईपी अग्रवाल का हर फन शहर में सियासी रंग लेता है. इस बार शहर के वार्डों में जन सम्पर्क पर जाने से पहले घर से झक लाल, हरा, पीला शर्ट पहनकर निकलना शहरवासियों को ही नहीं, वरन कार्यकर्तों को भी अचरज में डाल रहा है. अपने डील डौल की वजह से वे आम तौर पर कुर्ता पजामा पहनते हैं लेकिन इस बार गहरे रंगों के साथ उभरने के पीछे भाजपाई कहते हैं कि भैय्या इस बार मोदी स्टाइल में उतरने वाले हैं. खैर, खुदा हुस्न देता है तो नजाकत आ ही जाती है.
इस रंग बिरंगे पहनावे के पीछे ज्योतिषी को वजह बताया जा रहा है. क्योंकि ज्योतिष शास्त्र कहता है कि सप्ताह के सातों दिन अलग देव को पूज्यनीय मानते हुए उनके अनुसार वस्त्र पहनना शुभ फल देता है.
वास्तु के जानकारों के अनुसार किसी चेहरे को एक ही वेशभूषा में उन्नीस सालों से लगातार देखने से लोग चिढ़ने लग जाते हैं. पहनावे और रंगों में बदलाव से लोगों की निगेटिव फिलिंग्स कम होती है.
विपक्षी कांग्रेसी कहते हैं कि मंत्री अमर अग्रवाल के ये सियासी टोटके बताते हैं कि इस बार चुनाव से पहले ही उनकी नैय्या हिचकोले लेने लगी है.

You May Also Like