चुनावी वर्ष में ये क्या कर डाला कांग्रेस ने, किसे सौंप दी जिले की कमान..

बिलासपुर. छी:रे. चुनावी वर्ष में ये क्या कर डाला कांग्रेस ने. जिले में कांग्रेस की कमान सम्हालने वाला कोई और नेता नहीं मिला क्या.बैठे ठाले भाजपा को वॉकओवर दे दिया. जोगी कांग्रेस तक हंस रही है।
कांग्रेस में जिले के लिए नई नियुक्ति से कार्यकर्ताओं का मन दु:खी हो गया है. चुनावी वर्ष में प्रदेश कांग्रेस से इतने गिरे हुए फैसले की उम्मीद भाजपाइयों को भी नहीं थी. छात्र राजनीति से उभरे नेता को जिले की कमान सम्हलाने से पहले कम से कम उसके अतीत के आइने में तो झांक लेते, पुलिसिया रिकार्ड तो पता लगवा लेते. कब समझ में आएगा कि लोग अब सिर्फ सिम्बाल देखकर वोट नहीं देते. पार्टी का चेहरा और कार्यशैली भी मायने रखती है.
जोगी कांग्रेस के प्रवक्ता विक्रांत तिवारी ने अपने बयान में ठीक ही उम्मीद की है कि भूपेश कांग्रेस का ऐसा नेता राजनीति की स्वस्थ परंपरा कायम रखेगा. हौले से ये भी बता दिया कि प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सीएल पुनिया के जिले में आगमन पर बड़े नेताओं ने उनकी नियुक्ति रूकवाने की कोशिस की थी. जिनकी अनसुनी करके उन्हें भी नाराज कर दिया गया. खैर राजनीति और क्रिकेट में सब संभव है, इसलिए ईश्वर भला करे कांग्रेस के जिला संगठन का और कार्यकर्तों को सहन करने की शक्ति प्रदान करे.

You May Also Like