क्षेत्र में सेक्स रैकेट के दो और मामले पुलिस ने पकड़े..

बिलासपुर.संभाग में आज दो अलग-अलग क्षेत्रों में जिस्मफरोशी के मामलों का पर्दाफाश हुआ है । सेक्स रैकेट के दो अलग-अलग मामले रायगढ़ व जांजगीर-चांपा जिलों के हैं.जांजगीर-चाम्पा जिले में लंबे समय से देह व्यापार की शिकायतें मिल रही थी, आज मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई की तो चाम्पा थाना क्षेत्र के जगदल्ला इलाके में पुलिस ने दबिश देकर 2 युवती और 2 युवकों को गिरफ्तार किया। सेक्स रैकेट की संचालिका को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
इस छापेमार कार्रवाई में पुलिस ने बड़ी मात्रा में सेक्स सामग्री बरामद की है।190 नग गर्भनिरोधक टेबलेट, 2 पैकेट निरोध,3 सेल फोन समेत अन्य कई अश्लील सामग्रियों को जब्त कर लिया गया है । पुलिस की प्राथमिक जानकारी के मुताबिक रैकेट की संचालिका बाहर की युवतियों को बुलाकर अपने घर में देह व्यापार कराती थी।आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है।
वहीं सेक्स रैकेट का दूसरा मामला रायगढ़ से है, जहाँ बीती रात विनोबनगर में रायगढ़ पुलिस ने रेड मारी और 3 युवती और 2 युवकों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया गया। पुलिस आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई करने में जुट गई है। मकान में लंबे समय से सेक्स रैकेट चल रहा था । यहां भी मौके से कई अश्लील सामान बरामद किया गया है।

You May Also Like