“देह व्यापार से अपहरण” खेल में BEC Fertilizer के जैन की काली कमाई उजागर

बिलासपुर .” देह व्यापार से अपहरण ” खेल में BEC Fertilizer के जैन का गंदा धंधा उजागर हुआ है, जिसने न्यायधानी को शर्मसार कर दिया. इसकी दूसरी और काली कमाइयों पर पुलिस की नजर है.
BEC fertilizer नामक एक कंपनी के मुख्य एकाउंट अफसर सुकुमार जैन ने न्यायधानी को शर्मसार कर दिया.विगत कई वर्षों से ये BEC fertilizer का मुख्य एकाउंट अफसर हैं.और कंपनी का इन्ही के पास पूरा हिसाब किताब रहता है.विश्वस्त सूत्रों से ज्ञात हुआ है कि इनकी महीने की सेलरी 70000 हज़ार के आस पास है. ऐसे में सुकुमार जैन,जो अपने आपको निर्दोष बोल रहे थे,उनकी जमानत अर्जी शनिवार को खारिज हो चुकी है.

ये है बड़ी मछली

पुलिस रिकार्ड के अनुसार सुकुमार एक ऐसा गंदा खेल, खेल रहे हैं जिसमें BEC fertilizer के हुक्मरानों की काली कमाई को स्पा और मसाज जैसे अनैतिक कार्यों में लग रही है. अमाया जैसी स्पा एजेंसी की फ्रेंचायजी लेने पचपन लाख से ज्यादा रकम कहाँ से दिया?यह भी जांच के दायरे में है. शनिवार को आरोपी जैन की जमानत के लिए BEC के बड़े बड़े अधिकारी कोर्ट में मौजूद थे, आखिर क्यों? शराफत का चोला ओढ़े सुकुमार के ऐसे और क्या क्या काम हैं जो अब जांच का विषय हैं.

ऐसे घेरा पुलिस ने

छत्तीस मॉल में 31 जनवरी को छापा मारने के बाद छह थाई, दो मिजोरम की लड़कियों समेत अमाया और औरा मसाज सेंटर के तीन संचालकों को पकड़ा. पुलिस की कड़ाई से प्रियांस जैन ने बताया कि हम तो देखरेख करते हैं असल खेल तो चाचा सुकुमार जैन का है.

आईजी ये कहते हैं..

पुलिस महानिरीक्षक दीपांशु काबरा का कहना है कि दोनों पक्षों पर पीटा एक्ट भी लगाया गया है और थाई युवतियों को रिमांड रूम भेजा गया है. शेष जानकारी एएसपी,टीआई देंगे.

ऐसे हुआ लीगल प्रोसेज

न्यायालयीन सूत्रों के अनुसार थाई युवतियों का बयान धारा १६१ के तहत एम्म्बेसी की मदद से हुआ. मामले की वीडियोग्राफी की वजह से स्पा सेंटर संचालकों के जमानत आवेदन रद्द हो रहे हैं.

You May Also Like