यूक्रेन में फंसे मस्तूरी के 2 छात्र, विधायक डॉ.बाँधी ने परिजनों से भेंट कर सकुशल घर वापसी का दिलाया भरोसा.

बिलासपुर.यूक्रेन में मस्तूरी विधानसभा देवरीखुर्द व वेदपरसदा के 2 छात्र फंसे हुए है. उनकी वर्तमान स्थिति जानने के लिए मस्तूरी विधायक व उप नेता प्रतिपक्ष गुरुवार को उनके परिजनों से मिलने देवरीखुर्द वार्ड क्रमांक 42 व मस्तूरी के वेदपरसदा पहुंचे इस दौरान उनके साथ विधायक प्रतिनिधि बीपी सिंह सहित क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता बड़ी संख्या में यूक्रेन में फंसे बच्चों के परिवार से मिले.

(छात्र आदर्श)

विधायक डॉ बाँधी देवरीखुर्द पहुंचे और मनोज गौरव के माता-पिता से मुलाकात कर यूक्रेन में फंसे छात्र की वर्तमान स्थिति की जानकारी प्राप्त की. उनके पिता ने बताया कि मनोज गौरव अभी हंगरी के बुदापोस्त में फंसा है जो यूक्रेन में पढ़ाई कर रहा हैं. इसी क्रम में मस्तूरी विधायक वेद परसदा पहुंचे जहां उन्होंने आदर्श निर्णेजक के घर पहुंच कर उनके दादा दादी से भेंट की इस दौरान उनके दादा ने बताया कि उनका पोता वर्तमान में रोमानिया बॉर्डर पहुंच गया है जिस पर मस्तूरी विधायक ने पौत्र

(छात्र मनोज)

आदर्श की जल्द सकुशल घर वापसी का भरोसा दिलाया
डॉक्टर बांधी ने उनके परिजनों को आस्वस्त किया कि भारत सरकार एंव राज्य सरकार भारतीय बच्चों को घर वापस लाने के लिए पूरी तरह तत्पर हैं. केंद्र सरकार ऑपरेशन गंगा के तहत सरकार छात्रों को सुरक्षित वापस लाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है. परिजनों ने बताया कि अपने पुत्र से वे लगातार संपर्क में हैं. विधायक डॉ बाँधी ने कहा कि बच्चों को लगातार उत्साहवर्धन करते रहे, ताकि वो ज्यादा परेशान न हो.
विधायक ने परिजनों से छात्र मनोज गौरव व आदर्श निर्णेजक का मोबाइल नंबर लिया गया, ताकि उनसे संपर्क स्थापित कर उनकी स्थिति की जानकारी प्राप्त कर सकें.

You May Also Like