सोमानी अपहरण कांड- डीजीपी ने IG – SP समेत पूरी टीम को इंद्रधनुष सम्मान से नवाजा,कहा आज देश मे छतीसगढ़ पुलिस की हो रही चर्चा..

रायपुर. कारोबारी प्रवीण सोमानी के अपहरण कांड के उनकी सकुशल वापसी को लेकर चर्चा में आई राजधानी पुलिस की टीम को डीजीपी ने इंद्रधनुष सम्मान से नवाजा है।

डीजीपी डी एम अवस्थी ने प्रवीण सोमानी अपहरणकांड सफलता पूर्वक सुलझाने पर आईजी आनंद छावड़ा और एसएसपी आरिफ़ शेख समेत 67 पुलिसकर्मियों को इन्द्रधनुष सम्मान से सम्मानित किया।

सीएम द्वारा सम्मानित करना गर्व की बात.. डीजीपी..

इस अवसर पर डीजीपी श्री अवस्थी ने कहा कि पुलिस ने इस अपहरण कांड को बहुत ही प्रोफेशनल तरीके से सुलझाया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा इस सफलता के लिए पुलिस को सम्मानित किया जाना हमारे बड़े ही गर्व की बात है। उनके द्वारा सम्मान किये जाने से पुलिस की जिम्मेदारी और भी बढ़ जाती है। जिस तरह से पुलिस की टीम काम कर रही थी उससे मुझे विश्वास था कि हम केस को जल्द सुलझा लेंगे। आज देशभर में छत्तीसगढ़ पुलिस की चर्चा हो रही है। आपके टीमवर्क ने छत्तीसगढ़ पुलिस का नाम ऊंचा किया है। आप लोगों ने स्वयं अपने लिए नया मापदण्ड स्थापित किया है। इसलिए अन्य प्रकरणों में भी ऐसा ही कार्य करें।

एसएसपी आरिफ की तारीफ..

श्री अवस्थी ने कहा कि रायपुर एसएसपी आरिफ शेख़ ने बहुत ही अच्छे तरीके से नेतृत्व कर केस को सुलझया। इसीका नतीजा है कि प्रदेश के बाहर से भी छत्तीसगढ़ पुलिस को बधाई मिल रही है।

हौसला अफजाई से पुलिस का मनोबल बढ़ता है..आरिफ

वही एसएसपी आरिफ शेख ने कहा कि हौसला अफजाई से हमेशा मनोबल बढ़ता है। इंद्रधनुष सम्मान से पुलिसकर्मियों का उत्साह बढ़ा है।

You May Also Like