सीएम शिवराज ,कांग्रेस की हंसी उड़ाते-उड़ाते खुद पशोपेश में पड़ गए ;

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की उचेहरा की सभा में ऐसा वाकया हुआ कि वो खुद पशोपेश में पड़ गए. मुख्यमंत्री कांग्रेस सरकार के दौरान बिजली संकट याद करते हुए खिल्ली उड़ा रहे थे कि उसी दौरान उनके सभा स्थल की बत्ती गुल हो गयी.

उचेहरा में शिवराज अपनी जन आशीर्वाद यात्रा लेकर पहुंचे थे. वो यहां सभा को संबोधित कर रहे थे. सभा में अच्छी-ख़ासी भीड़ थी. शिवराज सिंह प्रदेश की पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के कार्यकाल को याद कर रहे थे. वो खिल्ली उड़ा रहे थे कि कांग्रेस सरकार के दौरान लोग बिजली-पानी और सड़क के लिए परेशान रहे. उन्होंने जैसे ही बिजली किल्लत और अघोषित कटौती के बारे में बोलना शुरू किया कि अचानक सभा स्थल की बिजली गुल हो गयी. मुख्यमंत्री का दांव उल्टा पड़ गया. दिग्गी सरकार की हंसी उड़ाते उड़ाते खुद की सभा में अंधेरा छा गया. सभा स्थल में लोग हंस पड़े.

मुख्यमंत्री पशोपेश में पड़ गए. लोगों से मोबाइल फोन की टॉर्च जलाने के लिए कहा. सबने अपने-अपने फोन की टॉर्च जलायी. तब जाकर मुख्यमंत्री ने अपनी बात आगे बढ़ायी. मुख्यमंत्री ने मोबाइल फोन की टॉर्च जलाकर अपना भाषण पूरा किया. हालांकि मुख्य मंत्री ने सभा की बत्ती गुल होने को भी कांग्रेसियों की साज़िश बताया. सतना ज़िले में दो दिवसीय जन आशीर्वाद यात्रा की ये समापन सभा थी. इस सभा में बिजली के नाम पर जनता का खूब मनोरंजन हुआ|

You May Also Like