सिम्स में X-Ray कराने मांगे 200 rs, मरीज ने की शिकायत..

बिलासपुर. सिम्स में डॉक्टर के कहने पर एक्सरे के लिए गए एक मरीज से रेडियोलाजी विभाग के कर्मचारी द्वारा पैसे मांगने का मामला सामने आया है। इधर लिखित शिकायत के बाद भी सिम्स प्रबंधन अनजान बना हुआ है।

छत्तीसगढ़ आयुर्विज्ञान संस्थान (सिम्स) के कर्मचारी पर एक्सरे के बदले पैसे मांगने का आरोप बेलगहना निवासी विरेंद्र सिंग दिनकर ने लगाया है. अपने भाई पूरन प्रकाश के साथ बुधवार को हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर राजीव के पास हाथ और पैर मे लगी चोट के इलाज के लिए वह आया था।omgnews.co.in को मिली शिकायत में उसने बताया कि डॉक्टर के कहने पर वह भाई को लेकर एक्सरे कराने जा रहा था कि रास्ते में रेडियोलाजी विभाग का मनीष सोनी नामक व्यक्ति उन्हें मिला और एक्सरे कराने के एवज में 200 रुपये की मांग की. आरोप है कि एक्सरे कराने के बाद सिम्स कर्मी पैसों के लिए जोर जबरदस्ती करने लगा. जब वे लोग उसे पैसे देने लगे इसी बीच एक अन्य व्यक्ति ने आकर के एक्सरे कर्मी को फटकार लगाई और मरीज को इलाज या एक्सरे के लिए पैसे नहीं लगने की जानकारी दी. इस बीच मौका पाकर मनीष सोनी चला गया। वहीं इस मामले की लिखित शिकायत सिम्स प्रबंधन को दी गई है।

मुझे जानकारी नही-मूर्ति..

सिम्स के एमएस डॉक्टर रमणेश मूर्ति ने माना कि रेडियोलाजी विभाग मे मनीष सोनी नाम का कर्मचारी जरूर है. मगर रायगढ़ में होने की वजह से उन्हें किसी तरह की शिकायत नहीं मिली है। सिम्स पहुंचने के बाद ही सही जानकारी देने कहा ।

You May Also Like