सभापति की चालक से गालीगलौच, मंत्री के आने से पहले सफाई ठप..

बिलासपुर. वार्डों में मतदाताओं को रिझाने के लिए नगरीय कल्याण मंत्री अमर अग्रवाल भरी गर्मी में पसीना बहा रहे हैं तो दूसरी तरफ नगर निगम के सभापति और उनके चेले विधानी ने एक बार फिर हेमूनगर वार्ड में सफाई कार्य में लगे चालक से बद्तमीजी करके बवाल मचवा दिया। जेसीबी चालकों ने विरोध में काम बंद करके नारेबाजी की फिर आश्वासन के बाद दोपहर में काम पर लौटे।
हेमूनगर कालोनी में नगरीय कल्याण मंत्री अग्रवाल का था। इससे पहले वार्ड की सुबह जेसीबी और डंपर से साफ सफाई की जा रही थी। काम के दौरान जेसीबी चालक रामलाल विशवकर्मा से नगर निगम के सभापति अशोक विधानी की तू तू मैं मैं हो गई। इस पर तैश में आकर विधानी ने चालक की माताजी, बहनजी को याद कर लिया। गाली गलौच के बाद वाहन चालकों ने गुस्से में आकर काम बंद कर दिया। इससे सफाई कार्य ठप पडने की जानकारी निगम के अधिकारियों को हुई तो उनके हाथ पांव फूल गए।

ऐसे निकला हल

नाराज चालकों ने काम बंद करने के बाद कहा कि निगम के अधिकारी और सुपर वाइजर मौके पर जब तक नहीं रहेंगे कहीं काम नहीं किया जाएगा। अफसरों के मनाने के बाद चालकों ने महापौर को ज्ञापन देकर सभापति पर कार्रवाई की मांग की जिस पर महापौर ने मंत्री जी से चर्चा कर हल निकालने का आष्वासन दिया। तब जाकर दोपहर साढे बारह बजे काम चालू हो सका।

ये कहना है एचओ का

नगर निगम के स्वास्थ्य अधिकारी ओंकार शर्मा ने कहा कि काम के दौरान चालक और सभापति में कोई बात हो गई थी लेकिन अन्य चालकों को सूचना देकर काम बंद कराना ठीक नहीं है। समझौते के बाद फिर से काम सही ढंग से चल रहा है।

You May Also Like