सद्भावना इलेवन विनर,श्रीकांत मैन ऑफ द सीरिज,अक्षत मैन ऑफ द मैच..

बिलासपुर.प्रेस क्लब द्वारा आयोजित इंटर प्रेस क्रिकेट टूर्नामेंट में रविवार को सदभावना इलेवन और टीम ब्रेकिंग के बीच रोमांचक फाइनल मैच खेला गया। इसमें सदभावना इलेवन ने टीम ब्रेकिंग को 20 रन से हराकर ट्राफी पर कब्जा किया।

विजेता टीम के खिलाड़ी अक्षत पांडेय को 15 गेंदों में 45. रन बनाए और 3 ओवर में 15 रन देकर 2 विकेट चटकाने पर मैन ऑफ द मैच, जज्बा इलेवन के श्रीकांत प्रजापति को टूर्नामेंट में 38 गेंदों में 120 रन बनाने पर मैन ऑफ द सीरिज, सदभावना के संजू ठाकुर को बेस्ट बैट्समैन और अजय यादव को बेस्ट फिल्डर चुना गया। छग विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, हरिभूमि के संपदाक प्रवीण शुक्ला, लोकस्वर के संपादक मनोज शर्मा, दैनिक भास्कर रायगढ के संपादक विश्वेश ठाकरे, जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण के अध्यक्ष विजय केशरवानी, हाईकोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता अवध त्रिपाठी, राजेश केशरवानी, निक्कू भंडारी और ड्रीम होंडा के डायरेक्टर जयंत शिल्लेदार ने विजेता और उपविजेता

टीम को ट्राफी देकर सम्मानित किया।
खेल परिसर मैदान में आयोजित टूर्नामेंट में रविवार को फाइनल मैच खेला गया। प्रारंभ में डिप्टी कलेक्टर आशुतोष चक्रवर्ती ने दोनो टीमों के खिलाडियों से रूबरू हुए उनकी उपस्थिति में अंपायर रेहान खान और सोनी गोरख ने टाॅस करवाया। टॉस जीतकर टीम ब्रेकिंग ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया गया। सदभावना इलेवन ने बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में 117 रन बनाए। टीम की शुरूवात अच्छी नहीं रही। ओपनर बल्लेबाज मदन सिंह पहले ही गेंद में बोल्ड हो गए इसके बाद अक्षत और संजू ठाकुर ने पारी संभाला अक्षत पांडेय ने 15 गेंदों में 2 छक्के और सात चौके मारकर 45 रन और संजू ठाकुर ने 12 गेंदों में 32 रन बनाए। टीम ब्रकिंग के गेंदबाज अजहर ने 3 ओवर 19 रन देकर 1 विकेट और उमेश मौर्य ने 3 ओवर मे 15 रन देकर 1 विकेट हासिल किया इसके जवाब में टीम ब्रेकिंग के बल्लेबाज सदभावना इलेवन की गेंदबाजी के सामने नहीं टिक पाए और टीम 97 रन पर सिमट गई। टीम के ओपनर बल्लेबाज दिनेश कौशिक पहली ही गेंद में कैच आउट हो गये। विनीत चौहान ने 20 गेंदों में 35 रन बनाए सदभावना के गेंदबाज अक्षत ने 3 ओवर में 31 रन देकर 2 विकेट और अश्वनी ने 3 ओवर में 12 रन देकर 2 विकेट चटकाए।

You May Also Like