संवाद की नया रायपुर में शिफ्टिंग से मीडिया की दिक्कतें और बढ़ीं..

रायपुर। प्रदेश भर के छोटे बड़े अखबार और ब्यूरो की दिक्कतें संवाद के नया रायपुर में शिफ्ट बढ़ने वाली हैं। कारण यह कि छोटी छोटी जरूरतों के लिए नया रायपुर जाना संभव नहीं हो सकेगा। प्रतिनिधियों का मानना है कि कुछ वैकल्पिक सुविधाओं का संवाद के पुराने भवन में होना जरूरी है।

नया रायपुर में संवाद का नया भवन बन जाने से गर्मी और बारिश में विज्ञापन के लिए संचालक और आयुक्त को पत्र देना या फिर विज्ञापन के बिल जमा करना अथवा विज्ञापन की तारीख सुधरवाना हो तो नया रायपुर ही जाना पड़ेगा। संबंधित अधिकारी नया रायपुर में नहीं मिले तो जाना ब्यर्थ होगा। हर समय अधिकारी वहां हो जरूरी भी नहीं। इसलिए ऐसी व्यवस्था होनी चाहिए कि संवाद में अधिकारी कुछ विशेष समय पर या दिन में मिल सकें।

विज्ञापन के बिल जमा करने की भी वैकल्पिक व्यवस्था होनी चाहिए। कोई दिन तय किया जाना चाहिए ताकि संवाद में व्यक्ति अपना बिल जमा कर सकें। और फिर सप्ताह में बिल एक साथ नया रायपुर ले जाने की व्यवस्था की जाए। कुछ कर्मचारियों को संवाद में रखा जाना चाहिए। उम्मीद है संबंधित अधिकारी इस दिशा में सार्थक पहल कर पत्रकारों और विज्ञापन प्रतिनिधियों को राहत देंगे।

You May Also Like