शैलेश मय हुई कांग्रेस की महारैली जोरदार हुआ स्वागत,जनता ने दिलाया जीत का भरोसा दिया विजय श्री का आशीर्वाद..

बिलासपुर.कांग्रेस प्रत्याशी शैलेश पांडे ने रविवार को तारबहार चौक से नेहरू चौक तक महारैली का आगाज किया वक्त है बदलाव का नारा लिए उनके समर्थन में हजारों कांग्रेसी और आमजन सड़क पर उतर आए रैली में सभी कांग्रेसियों ने मिलकर शैलेश पांडेय को जिताने के लिए जनता का आशीर्वाद मांगा।

रैली में हजारों की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ताओ के साथ शहर की जनता भी दिखाई दी।चुनाव प्रचार के अंतिम दिन शहर के कांग्रेसी प्रत्याशी शैलेश पांडेय ने रैली में शक्ति प्रदर्शन किया। इस दौरान तार बहार चौक से हजारों कांग्रेसी कार्यकर्ता और जनसैलाब निकला। जिसका तार बहार चौक से लेकर गांधी चौक तक जगह-जगह लोगों ने आतिशी स्वागत किया।

गांधी चौक में शैलेश पांडेय का आतिशबाजी से लोगों ने स्वागत किया । इसके बाद रैली जूना बिलासपुर होते हुए सिटी कोतवाली चौक पहुंची जहा महिलाओं ने शैलेश पांडेय का फूल मालाओं से स्वागत करते हुए तिलक लगाकर आरती उतारी और उन्हें विजय श्री का आशीर्वाद दिया। क्षेत्र के सभी व्यापारी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से शैलेश पांडेय का स्वागत किया और कांग्रेस को जिताने का आह्वान किया गोल बाजार होते हुए महारैली करोना चौक पहुंची गोड़पारा और जूनीलाइन के युवाओं ने शैलेश पांडेय का फूल मालाओं से स्वागत किया और उन्हें कांग्रेस पार्टी से विजय बनाने के लिए संकल्प भी लिया।

वक्त है बदलाव का..शैलेश

इस दौरान श्री पांडेय खुली जिप्सी में सवार रहे और लोगों से हाथ जोड़कर कांग्रेस को जिताने की अपील की इस अवसर पर उन्होंने कहा कि जनता ने तय कर लिया है कि इस बार अब कांग्रेस की सरकार बनेगी और बिलासपुर से भी कांग्रेस की जीत तय है आम जनता बदलाव चाह रही है और बदलाव होगा भी उन्होंने कहा कि 20 साल में शहर बर्बाद हो चुका है और आज सच्चे विकास की जरूरत है।

You May Also Like