शैलेश ने अरपा पार किया धुंआधार जनसंपर्क,आमजनों से भ्रष्टाचारी सरकार को उखाड़ फेंकने का लिया वादा..

बिलासपुर.कांग्रेस प्रत्याशी शैलेश पांडे ने सोमवार को वार्ड नंबर 52 और 53 अरपा आंचल में धुआंधार जनसंपर्क अभियान किया।इस दौरान वे राजस्व कॉलोनी ,अशोक नगर,ईरानी मोहल्ला, जबड़ापारा, सरकंडा पहुंचे उन्होंने सरकंडा क्षेत्रवासियों की समस्याएं सुनी और कांग्रेस सरकार आने पर अरपा पार की सभी समस्याओं के निदान का आश्वासन दिया।

इसके बाद शाम को सदर बाजार व्यापारियों से मिलने पहुंचे।व्यापारियों ने सरकार की नोटबंदी और जीएसटी से परेशान होकर व्यापार के नुकसान की पीड़ा सुनाई इस दौरान श्री पांडेय ने कहा कि शहर की जनता भाजपा के तीन बार के कार्यकाल में पूरी तहर से त्रस्त हो चुकी है। बिलासपुर शहर अब गांव में तब्दील हो गया है।बजबजाती नालियां, सड़क के गड्ढे ,बेरोजगार युवक और सुविधाओं का अभाव से लोग परेशान हो गए हैं। जनता अब बदलाव चाह रही है और यही अवसर है आमजन कांग्रेस को चुनकर सरकार बनाने का अवसर देगी।कांग्रेस की सरकार इस 15 साल के भ्रष्टाचारी सरकार को उखाड़कर एक नैतिक सरकार की बनाएगी। इस दौरान बसंत शर्मा,राजेश पांडे सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल थे।

पत्नी ने संभाला मोर्चा..
शैलेष पांडेय की धर्मपत्नी रितु पांडे जनसंपर्क अभियान में जुट गई हैं उन्होंने सरकंडा,कुदुदंड के वार्ड नंबर 7 और 2 में जनसंपर्क अभियान चलाया और लोगों से कांग्रेस की सरकार बनाने की अपील की।श्रीमती पांडेय ने वार्ड वासियों की समस्या सुनी और सरकार की असफलताओं को लोगों के सामने रखा उन्होंने पति को कांग्रेस मे पूर्ण बहुमत देकर विजयी बनाने की अपील की।

You May Also Like