वीडियो- बीजेपी के पूर्व विधायक पुलिस को सुनाते रहे खरी खोटी, धर्मजीत सिंह मुर्दाबाद के लगे नारे..

लोरमी. तीन दिन पहले कोतरी स्थित डीएवी मुख्यमंत्री पब्लिक स्कूल के शिक्षक लक्ष्मी साहू के साथ मारपीट करने वाले छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस(जे) के नेता राकेश छाबड़ा के खिलाफ लोरमी थाने में एफआईआर दर्ज नहीं किए जाने से लोगों में रोष जमकर उभरा शाम से ही पूर्व विधायक तोखन साहू के साथ साहू समाज के लोग और पीड़ित के समर्थक सहित करीब 150 की संख्या में लोरमी थाने के पहुंचे और छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस (जे) के नेता और स्थानीय विधायक धर्मजीत सिंह के खिलाफ नारेबाजी भी की वही पूरे समय पुलिस के अधिकारी मूक दर्शक बने सब देखते और सुनते रहे।

विरोध के दौरान लोगों ने यातायात बाधित कर दिया जिससे कई बड़े वाहन खड़े रहे लोगों के विरोध को देखते हुए पुलिस ने राकेश छाबड़ा के खिलाफ एफआईआर दर्ज तो कर लिया मगर इससे पूर्व पुलिस के अधिकारियों को भी आक्रोशित लोगों के मुंह से खरीखोटी सुनना पड़ा इधर पुलिस स्कूल प्रबंधन से मिलकर मामले की जानकारी लेने की बात कह रही हैं।

स्कूल प्रबंधन ने जानकारी नही दी..

मिली जानकारी के अनुसार स्कूल में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता आयोजित थी जिसमे राकेश छाबड़ा के बेटे को चोट (हड्डी टूट ) लग गई मगर इसकी जानकारी न तो स्पोर्ट्स टीचर लक्ष्मी साहू ने दी और न ही स्कूल प्रबंधन ने छात्र के परिजनों को दी।

You May Also Like