वीडियो- बीच सड़क पर गन दिखा कर 13 लाख लूट कर भागे बाइक सवार आरोपी,चालक का सिर तो गार्ड के पेट मे मारी गोली,, तलाश जारी..

रायगढ़. थाना कोतरा रोड़ किरोड़ीमल नगर आजाद चौक पर स्थित एसबीआई एटीएम के सामने दनादन फायर कर एटीएम कैश वैन से 13 लाख की लूट करने वाले नाकाब पोश बाइक सवार लुटेरों की घटना स्थल से एक एक मूमेंट का वीडियो फुटेज पुलिस को मिल गया है।शहर के मध्य हुई इस घटना के बाद जिले की पुलिस नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश में जुटी है तो वही घायल गार्ड की हालत गंभीर बनी हुई है।

किरोड़ीमल नगर आजाद चौक पर दिन दहाड़े एसबीआई एटीएम के सामने एटीएम कैश वैन से 13 लाख की लूट करने वाले लुटेरों की हर हरकत पुलिस के सामने आ गई हैं। बाइक पर सवार दो नीले रंग का ट्रैक सूट पहने आरोपी दनादन फायर करते हुए भागते देखे जा रहे हैं। पुलिस को मिले वीडियो फुटेज में लुटेरे बड़े आराम से कैश वैन के पीछे बाइक पर खड़े रहे वही राहगीरों की नजर भी उन पर पड़ी मगर इससे पहले आरोपी बाइक स्टार्ट को गन लहराते हुए फरार होने में कामयाब हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार लुटेरों ने एटीएम कैश वैन के चालक को सीधा सिर पर गोली मारी जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई वही गार्ड के पेट मे गोली लगी है मौके पर 6 राउंड फायर किया गया है।

पुलिस को मिले वीडियो फुटेज के मुताबिक जिस तरह यूपी-बिहार में वारदात होती है ठीक उसी तरह से लुटेरे 20 सेकेंड से ज्यादा एटीएम कैश वैन के पीछे खड़े थे और वारदात को अंजाम देने के बाद गन की नोंक पर राहगीरों को डराते हुए भाग निकले। ‘OMG NEWS NETWORK’ से घटना की पुष्टि रायगढ़ पुलिस कप्तान संतोष सिंह ने की है आरोपियों की पतासाजी में जिले की पुलिस लग गई है फिलहाल मृतक चालक और घायल गार्ड का नाम सामने नही आया है।

You May Also Like