OMG ब्रेकिंग-विस सत्र में विधायक धर्मजीत सिंह ने हवाई सेवा को लेकर रखी अपनी बात तो शैलेश ने दिया जोर, सीएम ने की 27 करोड़ देने की घोषणा..

रायपुर. विधानसभा सत्र के दौरान बिलासपुर के लिए एक बहुत बड़ी सौगात सीएम ने दी है लगातार हवाई सेवा के लिए उठ रही मांग को लेकर लोरमी विधायक धर्मजीत सिंह द्वारा अशासकीय संकल्प लाया गया और चकरभाठा एयरपोर्ट के लिए पूरी कर ली गई सारी कंडीशन को विस में पेश कर एयरपोर्ट की कुछ कुछ कमियों को दूर करने अपनी बात रखी जिसका समर्थन नगर विधायक शैलेश पाण्डेय ने कर एक बार फिर सरकार का ध्यान आकर्षण किया जिसे प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल ने पास करते हुए चकरभाठा एयरपोर्ट के लिए 27 करोड़ रुपए देने की घोषणा की है।

आज विधानसभा सत्र में बिलासपुर के चकरभाठा एयरपोर्ट से हवाई सेवा शुरू करने का मसला छाया रहा लोरमी विधायक धर्मजीत सिंह ने सत्र में अशासकीय संकल्प के साथ बताया कि लगातार चकरभाठा से हवाई सेवा शुरू करने की मांग उठ रही हैं और करीब पूरी तरह से हवाई सेवा के मद्देनजर सारी तैयारियां भी हो चुकी है छुटपुट कार्य बचे हुए जिसे लेकर बजट की आवश्यकता है वही विधायक सिंह के इस प्रस्ताव को लेकर नगर विधायक शैलेश पाण्डेय ने भी सत्र में अपनी आवाज बुलंद की और बिलासपुर वासियों की हवाई सेवा को लेकर सारी व्यथा से सरकार को अवगत कराया जिसके बाद मुख्यमंत्री ने 27 करोड़ रुपए का बजट बिलासपुर के चकरभाठा एयरपोर्ट को देने की घोषणा कर दिया है।

सीएम और वरिष्ट नेताओं का आभार.. शैलेश..

नगर विधायक शैलेश पाण्डेय ने बिलासपुर के चकरभाठा एयरपोर्ट से हवाई सेवा शुरू करने को लेकर सदन में नगर वासियों और अनेक सामाजिक संगठन द्वारा जारी अखंड धरना की चर्चा को सरकार के समक्ष रखा उन्होंने कहा कि बिलासपुर की जनता पिछले 15 सालों से हर नई योजनाओं को लेकर ठगी गई है लेकिन अब बिलासपुर का वक्त बदल गया है हवाई सेवा जल्द शुरू होने से नगर के लोगों का कामकाज और हर वर्ग अपने अपने कार्य क्षेत्र में आगे बढ़ेगा।

विपक्ष ने भी दिया समर्थन..

विधानसभा सत्र में बहुत दिनों बाद ऐसा नजारा देखने को मिला जब विपक्ष का भी समर्थन किसी मांग पर मिला हो हवाई सेवा की मांग को लेकर नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक,मस्तूरी विधायक कृष्ण मूर्ति बांधी और बेलतरा विधायक रजनीश सिंह ने भी अपना समर्थन दिया वही तखतपुर विधायक रश्मि सिंह ने भी नगर विधायक का साथ दिया और 27 करोड़ रुपए की सीएम ने घोषणा कर दी।

You May Also Like