विधायक से लाचार भाजपा पर युकां ने चिपकाए गुमशुदगी के परचे

बिलासपुर. पार्टी लाइन और उसके निर्देशों को जेब में रखने वाले चन्द्रपुर के भाजपा विधायक युध्दवीर सिंह जूदेव, जनसंपर्क यात्रा पर भी क्षेत्र में नहीं निकले. भाजपा सत्ता और संगठन तो उनका कुछ बिगाड़ नहीं सकता लेकिन युवा कांग्रेसियों ने उनके गुमशुदगी के परचे पूरे इलाके में चिपका दिए हैं.
चन्द्रपुर के भाजपा विधायक युध्दवीर सिंह जूदेव पार्टी की सरकार और संगठन से खुद को ऊपर मानते हैं, शायद यही वजह है कि भाजपा का प्रदेश भर में चल रहा लोक सुराज और जन सम्पर्क अभियान यहां फेल रहा.

जोर नहीं जूदेव पर

भाजपा की सत्ता और संगठन का सिर्फ इस इलाके में जोर नहीं चलता. पार्टी इस इलाके में कार्यक्रम- बैठकें भी नहीं करती क्योंकि कार्यकर्ता पूरी तरह छोटे जूदेव के नियंत्रण में हैं. लगभग एक दशक से इन हालातों से पार्टी ने अघोषित समझौता भी कर लिया है.

गुमशुदगी के पोस्टर चिपके

भाजपा भले कुछ न कर सके लेकिन नवनिर्वाचित युवा कांग्रेस अध्यक्ष रुपेश गबेल के नेतृत्व में 1 अप्रैल को मालखरौदा थाना पहुंचे एवं थाना प्रभारी को सूचना देते हुए अवगत कराया कि भाजपा विधायक जूदेव कई सालों से लापता है । अभी 11 मार्च से 31 मार्च तक भाजपा का जनसंपर्क यात्रा में भी नजर नहीं आए. उनके गुमशुदा होने की तस्वीरें भी एकलव्य चंद्रा,महासचिव -कुंदन यादव, महेश सारथी ,मनबोध सिदार, बलराम यादव ,शिव सारथी, गोलू सिदार, रोशन यादव, दिनेश कर्ष, गोकुल यादव ,यादराम जांगडे ,रोहित यादव आदि ने लगाई हैं.

You May Also Like