राधा कृष्ण मंदिर मार्ग में कब्जे का मसला,कुणाल ने कलेक्टर को लिखा पत्र कहा करवाई करे नही तो पब्लिक के बीच बिगड़ रहा इम्प्रेशन..

रायपुर.सामाजिक कार्यकर्ता और आरटीआई एक्टिविस्ट कुणाल शुक्ला ने समता कॉलोनी रायपुर में राधाकृष्ण मंदिर मार्ग की सड़क को खोद कर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के भाई योगेश अग्रवाल के द्वारा गुंडागर्दी कर कब्जा करने को लेकर एक बार फिर जिला प्रशासन को पत्र लिखकर आगाह किया है पत्र में श्री शुक्ला ने कहा है कि जल्द इस मसले पर जिला प्रशासन करवाई करे नही तो पब्लिक के बीच जिला प्रशासन की छवि खराब हो रही है।

यह मार्ग टी एन्ड सी के एप्रूव्ड ले आउट में 40 वर्षों से सड़क है तथा गूगल मैप में भी 10 सालों से सड़क थी इसके पहले भी इस जमीन का सीमांकन करवाने हेतु निवेदन लिखित में किया जा चुका है जो कि आज के तक नहीं हुआ है। एक पूर्व मंत्री का भाई सार्वजनिक सड़क में कब्जा कर ले और प्रशासन सीमांकन तक न करे इससे सम्पूर्ण जिला प्रशासन का इम्प्रेशन पब्लिक में ठीक नहीं जा रहा है श्री शुक्ला ने निवेदन है कि न्याय हित तथा व्यापक जनहित को देखते हुए उपरोक्त 40 वर्ष पुरानी सड़क की जमीन का सीमांकन करवा कर इसे दबंगों से मुक्त करवाया जाए।

You May Also Like