राज्य में बीजेपी की सरकार बनाने और युवा नेता प्रवीण के लिए बेलतरा में भगवान से कामना..

बिलासपुर.प्रगति महिला मंच एवं बेलतरा युवा विकास समिति के आह्वाहन पर बेलतरा विधानसभा परिक्षेत्र के चारो दिशाओं के ग्राम लखराम, रानीगांव, नेवसा एवं बैमा में महिलाओ, किसानों, युवाओं एवं नागरिकों द्वारा राज्य में चौथी बार मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने एवं बेलतरा विधानसभा से युवा नेता प्रवीण दुबे को विधायक बनाने की कामना करते हुए सामूहिक रूप से सांकेतिक उपवास रखकर भक्ति गीत, सुंदर कांड व हनुमान चालीसा का पाठ किया गया एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई।

मालूम हो कि राज्य में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए बेलतरा विधानसभा क्षेत्र में प्रगति महिला मंच बेलतरा एवं युवा विकास समिति के आह्वान पर क्षेत्रवासियों द्वारा मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की चौथी बार सरकार एवं बेलतरा विधानसभा क्षेत्र से सहकारिता एवं शिक्षा के जाने-माने युवा नेता प्रवीण दुबे को विधायक बनने की कामना के साथ स्वतः ही सांकेतिक उपवास व हनुमान चालीसा तथा सुंदरकांड पाठ किया गया। स्थानीय लोगो का मानना है कि बेलतरा में प्रवीण दुबे के नेतृत्व से सहकारिता समितियों का जिस प्रकार सुव्यवस्थित परिचालन हुआ है वह प्रवीण दुबे के नेतृत्व से ही संभव है

जिसका लोहा हम सबके साथ साथ युवा, महिलाएं, एवं किसान भी मानते है। लोगों ने बताया कि धर्म की राजनीति से ऊपर उठकर प्रवीण में जात-पात की भावना नही है और वह समाज के सभी वर्गों में संतुलन तथा एक धागे में पिरोकर रखने की मंशा रखते है जिसके सफल नेतृत्व का फायदा बेलतरा वासियो को निकट भविष्य में जनप्रतिनिधि के रूप में भी मिलता रहेगा। यही नही हनुमान चालीसा पाठ के दौरान लोगो ने बताया कि बेलतरा के युवाओं को रोजगार मिलने का बहुत बड़ा साधन सहकारिता है जहाँ क्षेत्र के नौजवानों को रोजगार मिलेगा। लोगों ने कहा कि जिस प्रकार केन्द्र में नरेन्द्र मोदी एवं राज्य में डॉ रमन सिंह के नेतृत्व की सरकार का फायदा किसानों, महिलाओ, युवाओ एवं नागरिको को मिल रहा है उसी तरह हमारा विश्वास है कि बेलतरा में युवा नेता प्रवीण दुबे के नेतृत्व का लाभ क्षेत्रवासियों को मिलेगा हम ईश्वर से प्रार्थना करते है कि आगामी विधानसभा चुनाव में विधायक बनकर क्षेत्रवासियों की सेवा करें। इसी क्रम में गुरुवार को ग्राम लखराम, रानीगांव, नेवसा एवं बैमा में लगभग 15 से 20 हजार लोगों ने स्वतः अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और बढ़चढ़ कर आह्वान को सफल बनाया है उससे युवा नेता प्रवीण दुबे को भरपूर समर्थन मिलते दिख रहा है।

क्षेत्र की जनता की आशाओं पर खरा उतरना ही मेरी प्राथमिकता – प्रवीण..

ययुवा नेता प्रवीण दुबे ने कहा कि माँ महामाया देवी का आशीर्वाद है जो बेलतरा विधानसभा के स्थानिय लोगों ने भारतीय जनता पार्टी एवं मुझ पर जो विश्वास जताया है इसके लिए मैं समस्त बेलतरा वासियों का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं और ईश्वर से कामना करता हूं कि उनकी आशाओं पर खरा उतरने का हरसम्भव सफल प्रयास करूंगा।

You May Also Like