रसूख के घमंड में बुरे काम करे मंत्री और उनके कार्यकरता और सत्ता की लाठी कांग्रेस जनों पर,शहर में हो रहा अन्याय,,पांडेय..

बिलासपुर.शहर में पिछले कुछ वर्षों से जो अशांति फैली हुई है कई बार नेताओं को अमर अग्रवाल के कार्यकर्ताओं ने धमकियां दिया गया,मारपीट की और सबसे मुख्य स्वयं अमर अग्रवाल के भड़काऊ बयान बाज़ी की है। सत्ता का घमंड मंत्री अमर अग्रवाल और उनके कार्यकर्ताओ को इतना बढ़ गया है कि वो अपने अहंकार और रसूक के कारण आये दिन किसी को भी धमकाने का कार्य करते है और परिणाम स्वरूप शहर में आये दिन कांग्रेस के लोगों पर षड्यंत्र कारी FIR दर्ज किया जाता है यानि बुरे कार्य अमर और उसके कार्यकर्ता करते है और सत्त्ता की लाठियां कांग्रेस के ऊपर होती है।

कुछ माह पूर्व तालापारा में इफ्तार पार्टी में मुख्य अतिथि बनने के लिए मंत्री के लोगो ने अशांति का माहौल बनाया था और मारपीट करवा कर FIR दर्ज किया गया था जिस पर पुलिस ने उनके लोगो पर कोई कार्यवाही नही किया पुलिस ने कांग्रेस के लोगो पर कहर बरसाया था।
एक वर्ष पूर्व अमर के लोग थाने में मेरे खिलाफ झूठी शिकायत करने गए थे और थाने में जाकर झूंठी FIR करने के लिए दबाव बनाया था और मुझे बदनाम और षड्यंत्र कर फंसाने का प्रयास किया था और कुछ मंचो में तो मुझे साफ साफ मुख्य अतिथि न बनने की धमकी दिया गया।जिससे मुझे मानसिक प्रताड़ना मिली।जिस पर पुलिस ने कोई कार्यवाही नही की
कुछ माह पूर्व अमर अग्रवाल ने ही किसी कार्यक्रम में कांग्रेस और विपक्ष को पनही से मारने वाला गंदा और भद्दा बयान दिया था जिसके कारण शहर की शांति भंग हुई थी लेकिन कांग्रेस ने तब इसकी निंदा किया था और मंत्री को गलत बयान बाज़ी के लिए चेतावनी दिया था।
अभी भी शहर का और प्रदेश का माहौल खराब करने के लिए अमर ही जिम्मेदार है कांग्रेस को कचरा कह कर शहर को भड़का दिया जिसके कारण कांग्रेस का सांकेतिक विरोध को तूल देकर सत्ता के घमंड में कांग्रेस भवन के अंदर लाठी चार्ज किया गया और कई लोग जिसमे वरिष्ठ नेता महिला कार्यकर्ता नेता युवा नेता और नाबालिक बच्चों पर लाठी बरसाई गयी जो अभी भी अस्पताल में है और पीड़ित भी है किसी का सिर फूटा किसी की टांग टूट गयी लोगो को जान के लाले पड़ गए ऐसा कार्य पुलिस ने किया।
इन सभी घटनाओं के लिए सिर्फ सिर्फ अमर अग्रवाल जिम्मेदार है जिसके कारण शहर अमन और शांति का टापू अब दंगो का शहर बन गया है। मंत्री अमर के कारनामे और शहर और प्रदेश जनता है जिसमे बड़े कारनामे नसबंदी कांड, आँख फोड़वा कांड ,सीव रेज़ जानलेवा योजना और न जाने कितने कांड कर अभी भी सत्ता में काबिज है और रावण जैसा अहंकार आ चुका है शहर के आम जन बहुत परेशान है।
मीडिया में सफाई देने वाले मंत्री अमर अग्रवाल के चरित्र की सच्चाई अब शहर की और प्रदेश की जनता जान चुकी है और इस बार उनको चुनाव में कुर्सी से गिराने वाली है।

You May Also Like