रविवार को अचानक नींद से जागी पुलिस, 4 पाइंट में बाइकर्स गैंग के 40 से अधिक सपड़ाए..

बिलासपुर. रविवार की शाम बाइकर्स गैंग की धर पकड़ के लिए अचानक नींद से जागी पुलिस ने शहर में 4 पाइंट बनाकर चलानी कारवाई की इस दौरान 40 से अधिक वाहनों को पकड़ा गया तो वही लगभग 100 वाहन चालकों को धीमी गति से गाड़ी चलाने की पुलिस ने हिदायत दी।

शहर के विभिन्न थानेदारों एवं यातायात की संयुक्त टीम के द्वारा चिन्हाकिंत किये गए चार अलग अलग स्थानों पर स्पीड़ बाइक , हूटर वाले बाइक चालकों के विरुद्ध विशेष अभियान चलाकर कारवाई की गई।
श्रीकांत वर्मा मार्ग,रिवर व्यू, रिंग रोड नंबर 2 एवं मंगला चौक पर संयुक्त टीम के द्वारा अभियान चलाया गया। जिसमें 40 से अधिक वाहनों की विरुद्ध कार्रवाई कर वाहनों को यातायात थाने लाकर करवाई की गई। जबकि 100 से अधिक वाहन चालकों को वाहन धीमी गति से चलाने की हिदायत दी गई।

शहर में हर रोज बाइकर्स गैंग जो कि स्पीड़ बाइक दौड़ा रहे तो कहि हूटर, गोली की आवाज वाले साइलेंसर लगा कर घूम रहे हैं जिससे दुर्घटनाओं के साथ आमजन को परेशानी हो रही हैं इधर एक दिन की चलानी कारवाई से कुछ तो पुलिस के हाथ लग गए मगर स्थिति जस की तस है।वही पुलिस की माने तो कारवाई का मुख्य उद्देश्य लगातार हो रही सड़क दुर्घटना में रोकथाम और और यातायात के नियमो के संबंध में लोगो को जागरूक करना है।

You May Also Like