विकास कार्यों से 50 गुना ज्यादा रकम उसकी मार्केटिंग पर खर्च रही सरकार- शैलेश..

बिलासपुर.कांग्रेस प्रवक्ता शैलेश पांडे ने सरकार की कार्यशैली पर पर सवाल उठाते हुए कहा है कि रमन सरकार केवल मार्केटिंग की सरकार है। बुनियादी और धरातल स्तर पर कोई भी योजना और विकास दिखाई नहीं दे रहा है।लेकिन सरकार झूठा दिखावा कर रही है ।

सरकार के पैसे को बुनियादी,निर्माण,अधोसंरचना बेहतर करने में ना लगाकर सरकार मार्केटिंग तंत्र के सहारे विकास का तमगा दिखाने में जुटी हुई है।अरबों खरबों रुपए के मार्केटिंग विज्ञापन के माध्यम से लोगों को कागजों में झूठ दिखाकर ठगे जाने की तैयारी है।विकास कार्य से 50 गुना से भी ज्यादा मार्केटिंग पर खर्च किया जा रहा है। यही मुख्यमंत्री विकास यात्रा है।

बस स्टापेज यानी कमीशन का खेल..

श्री पांडे ने कहा कि यही हाल बिलासपुर का है नगर विधायक और मंत्री अमर अग्रवाल जनता की गाढ़ी कमाई को पानी की तरह बहा रहे है. मंत्री व पूरे अमले की स्मार्ट सिटी के नाम पर करोड़ों रुपए गबन करने की पूरी योजना है । सीवरेज में लोगों की जान जाने के बाद अब तक सड़के नहीं बन सकी हैं और यात्री सुविधाओं के नाम पर खच्चर बसें चलाई जा रही हैं जिससे कभी भी दुर्घटना हो सकती है लेकिन जयपुर के तर्ज पर बस स्टॉप बनाकर लोगों को धोखा दिया जा रहा है. कमीशनखोरी के खेल में यह काम धड़ल्ले से जारी है।

पुरस्कार का जुगाड़ भी..

श्री पांडे ने कहा कि नगर निगम ने स्मार्ट सिटी और बेहतर मैनेजमेंट के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार का भी जुगाड़ किया गया है।इसे मंत्री और नगर निगम का पूरा अमला विज्ञापन और मार्केटिंग के माध्यम से प्रोपोगंडा करने में जुटा हुआ है और निगम खुद ही अपनी पीठ थपथपा रही है।

You May Also Like