रतनपुर कांग्रेस के जन संवाद में शैलेश ने कहा पार्टी को जिताना पहला कर्तव्य..

बिलासपुर.नगर पालिका रतनपुर में कांग्रेस कमेटी के द्वारा जनसंवाद कार्यक्रम कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें नगर के व्यापारी , खोमचे , कपड़ा, फुटकर व्यापारी , मजदूरों , सब्जी विक्रेताओं आदि से मिलकर उनकी समस्याएं सुनी गई । इस अवसर पर चुनाव घोषणापत्र समिति की सदस्य पूर्व सांसद एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री श्रीमति करुणा शुक्ला , जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय केशरवानी उपस्थित रहे ।
कार्यक्रम के शुरुआत में अतिथियों ने मां महामाया मन्दिर में पूजा अर्चना कर प्रदेश की जनता की खुशहाली की प्रार्थना की । रतनपुर जोन और रतनपुर ग्रामीण ( खैरा) जोन के बूथ कमेटी , सेक्टर कमेटी एवं जोन कमेटी के अध्यक्षों एवं कार्यकर्ताओ की बैठक आयोजित की गई । बैठक को सम्बोधित करते हुए करुणा शुक्ला ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की मंशा के अनुरूप इस बार कांग्रेस की टिकट ऊपर से नही बल्कि नीचे से तय की जाएगी जिसमे आप सभी की राय बहुत महत्वपूर्ण रहेगी ।कांग्रेस को निपटाने वाले अब खुद निपट गए है आगे भी ऐसे लोग सचेत रहे अगर कोई भी गलत करता हुआ पाया जाएगा उसे भी ठीक कर दिया जाएगा । उन्होंने आगे कहा कि भाजपा सरकार ने किसानों, मजदूरों , महिलाओ , युवाओं सभी को ठगने का ही काम किया है । हमारी जब सरकार थी तब प्रति परिवार को 35 किलो चाँवल दिया जाता था पर भाजपा की सरकार आते ही उसे कटौती करते हुए 7 किलो के हिसाब से दिया जाने लगा । मैं आज यहाँ इस लिए आई हूँ कि ज्यादा से ज्यादा लोगों से मिल सकूँ , उन्हें सुन सकूँ , उनकी समस्याओं को जान सकूँ और उनसे संवाद स्थापित कर सकू।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता शैलेश पाण्डेय ने कहा कि रतनपुर नगर में आज बदहाली का आलम है । कांग्रेस समर्थित अध्यक्ष होने के कारण सरकार अपने अधिकारियों के माध्यम से जनप्रतिनिधियों एवं आम जनता को परेशान करने का कार्य कर रही है । कोटा विधानसभा हमेशा से कांग्रेस का गढ़ रहा है आजादी के बाद से अब तक इस विधानसभा में कांग्रेस पार्टी का ही परचम लहराता आया है । अब हम सभी का कर्तव्य है कि अब प्रत्याशी चाहे कोई भी हो हम सभी को मिलकर कांग्रेस को ही विजय दिलाना है।

You May Also Like