युवा नेता प्रवीण ने बुजर्गो बीच मनाया जन्मदिन,समर्थको ने कहा हैप्पी बर्थडे..

बिलासपुर।युवा भाजपा नेता प्रवीण दुबे ने अपना जन्मदिन बुजुर्गों को फल और शाल देकर मनाया। इस दौरान उत्साह से लबरेज हजारों समर्थकों ने अपने नेता को बेलतरा विधानसभा से दावेदारी करने के लिए प्रेरित किया और उन्हें विश्वास दिलाया कि उन्हें टिकट मिलती है तो वे पूरी ईमानदारी और लगन के साथ उनके लिए काम करेंगे।

प्रवीण दुबे ने केक काटकर यह संकल्प लिया कि वे जनता की सेवा करेंगे।रविवार को बेलतरा क्षेत्र के श्री दुबे का जन्मदिन बड़े उत्साह के साथ मनाया गया। इस मौके पर बेलतरा युवा विकास समिति ने एक जलसे का आयोजन किया।जिसमें हजारों समर्थक शामिल हुए। इससे पहले सुबह श्री दुबे पुलिस लाइन स्थित वृद्धाश्रम गए। वहां उन्होंने अपने समर्थकों के साथ बुजुर्गों को फल और शाल देकर उनका आशीर्वाद लिया। रतनपुर महामाया दर्शन के बाद बेलतरा युवा विकास समिति के पदाधिकारियों और सदस्यों ने बेलतरा में एक कार्यक्रम आयोजन कर केक काटा और जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

मिलनसार व्यक्तित्व के धनी श्री दुबे के जन्मदिन पर आए लोगों ने स्वमेव उन्हें आगामी विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी बनाने के लिए नारे भी लगाए।समर्थको ने उन्हें प्रत्याशी के रूप में प्रोजेक्ट किया।उन्होंने सभी को जन्मदिन पर कार्यक्रम आयोजित करने वाले पदाधिकारियों, सदस्यों, महिला नेत्रियों और आशीर्वाद देने वालों का आभार व्यक्त किया।

You May Also Like