मोदी-रमन सरकार पर बरसे केशव कहा इस बार बीजेपी का जाना तय,गंगोत्री को मिली शाबाशी..

बिलासपुर.छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस के तत्वाधान में युवा कांग्रेस कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र गंगोत्री के नेतृत्व में युवा बेरोज़गार सम्मेलन मुंगेली नाका मैदान में आयोजित हुआ। छत्तीसगढ़ प्रदेश के 25 लाख पंजीकृत और लगभग उतने ही अपंजीकृत बेरोज़गार युवाओं की सुध लेने उनकी आवाज़ दिल्ली तक बुलंद करने युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव चंद यादव ने इस युवा बेरोज़गार महासम्मेलन में शामिल हुए।

रोज़गार मेरा हक़ इन नारों के साथ बड़ी संख्या में युवा काँग्रेस के पदाधिकारी, कार्यकर्ता और बेरोज़गार युवा इस सम्मेलन में उपस्थित थे।
युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव चंद यादव ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि ये बेरोज़गार युवाओं की भीड़ इस बात की परिचायक है कि आगामी चुनाव में रमन सरकार का जाना तय है नरेंद्र मोदी पर बरसते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि प्रति वर्ष 2 करोड़ युवाओं की नौकरी, भाई को भाई से लड़ने का काम ये सरकार कर रही है। प्रदेश की लापता महिलाओं के बारे में रमन सरकार से प्रश्न किया कि कहां हैं वो 30000 बहने, युवा को रोज़गार दिलाने प्रतिबद्ध कांग्रेस सरकार से जुड़ने युवाओं से आह्वान कर राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा बेरोज़गार फॉर्म को अधिक से अधिक युवाओं से भराकर उन्हें अपने साथ जोडा जाएगा।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने युवाओं से आग्रह किया कि अपने उज्ज्वल भविष्य के लिए इस युवा विरोधी, रोज़गार विरोधी रमन सरकार को उखाड़ फेंकने संकल्पित हों।
आज के इस कार्यक्रम के संयोजक छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा काँग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष ने अपने उद्बोधन में राष्ट्रीय अध्यक्ष को बताया कि प्रदेश विकास विरोधी, रोज़गार विरोधी रमन सरकार को यहां के युवा उखाड़ फेंकने प्रतिबद्ध है। कांग्रेस की सरकार बनते ही युवाओं को रोज़गार के अवसर प्रदान किये जायेंगे। इतिहास गवाह है आज़ादी की लड़ाई से आज़ाद भारत के नव निर्माण का कार्य कांग्रेस ने किया है।यह कांग्रेस पर्टी कभी झूठे वायदे नही करती UPA के समय जनता ने देखा है मनरेगा के माध्यम से ग्रामीणों को रोज़गार मुहैय्या कराने कानून बनाया गया जिससे आज भी ग्रामीण क्षेत्र की जनता लाभान्वित हो रही है।
राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव चंद यादव ने महेंद्र गंगोत्री को शाबाशी देते हुए कहा इसी प्रकार प्रदेश के बेरोज़गार युवाओं की आवाज़ बुलंद करते रहना हैं।
कार्यक्रम में भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव छत्तीसगढ़ प्रभारी संथोश कोलकुंडा उपस्थित थे।
राष्ट्रीय सचिव संदीप वाल्मीकि, पूर्णचन्द्र पाढ़ी, प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री अटल श्रीवास्तव, प्रवक्ता शैलेश पांडेय,मस्तूरी विधायक दिलीप लहरिया,जिला ग्रामीण अध्यक्ष विजय केशरवानी,अभय नारायण राय, उत्तम वासुदेव महेश दुबे,रविन्द्र सिंह,शेख गफ्फार, शेख नजीरुद्दीन,आदि ने संबोधित किया।

You May Also Like