मोदी जी जवाब दो राफेल पर चुप्पी क्यों,पूछ रहे,’गोहिल’

बिलासपुर.देश मे राफेल डील को लेकर मचे राजनीतिक घमासान को लेकर कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल मीडिया से रूबरू हुए और मोदी सरकार की कारगुजारियों को लेकर दनादन आरोपो की फायरिंग की शहर के एक आलीशान हॉटल में पत्रकारों से श्री गोहिल ने कहा कि पीएम मोदी करोड़ो से कम खाते नही और सच बोलने वाले को चैन से जीने नही देते।

कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल ने राफेल विमान सौदे को ‘ग्रैंड मदर ऑफ ऑल द करप्शन’ (भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा मामला) करार दिया और दावा किया कि यह सब ‘राजनीतिक रूप से कम अनुभव वाली’ रक्षा मंत्री के कंधे पर बंदूक रखकर किया जा रहा है। पार्टी ने एक निजी समूह की रक्षा कंपनी को राफेल से जुड़े कांट्रैक्ट मिलने पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि जिस कंपनी को ‘काली सूची’ में होना चाहिए उसे इतना बड़ा कांट्रैक्ट क्यों दिया गया है।

श्री गोहिल ने पत्रकारों से कहा, ‘देश के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ कि एक प्रधानमंत्री के तहत चार साल में तीन रक्षा मंत्री हुए हों। मोदी के कार्यकाल में चार साल में तीन रक्षा मंत्री आ चुके हैं। अरुण जेटली आए उन्होंने देखा कि मोदी मेरे कंधे पर बंदूक रख रहे हैं तो वह बच के निकल गए। मनोहर पर्रिकरऔर बचने का मौका ढूढ़ अपने राज्य में चले गए।

उन्होंने कहा, ‘मौजूदा रक्षा मंत्री के पास अभी बड़ा राजनीतिक अनुभव नहीं है। निर्मला के कंधे पर गन नहीं, तोप रखकर यह कराया जा रहा है। राफेल सौदा ‘ग्रैंड मदर ऑफ ऑल द करप्शन’ है।’

कांग्रेस और राहुल गांधी राफेल डील में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए मोदी सरकार पर लगातार हमले कर रहे हैं। कांग्रेस ने इसी मामले में प्रधानमंत्री मोदी और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के खिलाफ लोकसभा में विशेषाधिकार हनन का नोटिस दे रखा है। पार्टी का आरोप है कि राफेल विमानों की कीमत बताने के संदर्भ में मोदी और सीतारमण ने सदन को गुमराह किया है।

पहले करुणा भूले फिर लगी कुर्सी..

शहर के आलीशान हॉटल में मीडिया को साधने पहुचे कांग्रेस के सेंट्रल लेबल के नेताओ के बीच प्रेस कांफ्रेंस शुरू होने से पूर्व जिले के कांग्रेस नेता पूर्व सांसद और कांग्रेस की वरिष्ट नेता करुणा शुक्ला को मंच पर बुलाना भूल गए थे जिसके चलते वे मीडिया कर्मियों के बीच बैठी रही तभी अचानक विजय केशरवानी की नजर उन पर पड़ी और श्रीमती शुक्ला को मंच पर बुला कर उनकी अलग से कुर्सी लगाई गई।मोदी सरकार पर आरोपो की झड़ी लगाने वाली कांग्रेस की प्रेस कांफ्रेंस काफी अनुशाशनत्मक रही वही सावल करने वालो पर भी जिला कांग्रेस कमेटी के सिपाही नजर बनाए हुए थे ताकि सेंट्रल नेताओ के सामने पत्रकारों के सावल से किरकिरी ना हो।

You May Also Like