मेकअप आर्टिस्ट की दुनिया में शहर की बेटी प्राप्ति ने मचाया धमाल, इंडिया मेकअप शो में बनाई जगह..

बिलासपुर. कुछ समय पहले तक एक छोटा शहर माना जाने वाला बिलासपुर अब समय के साथ इस देश विदेश में अपना नाम रौशन करने में अग्रसर है शहर की बेटी प्राप्ति रॉय भगत मेकअप आर्टिस्ट की दुनिया मे धूम मचा रही है इससे पहले भी वह कई अवार्ड से नवाजी जा चुकी है और अब देश विदेश के साथ इंटरनेट की दुनिया ने भी धूम मचा रही है।

https://instagram.com/classywomaniya?igshid=1opuzi3ltiou3

27 खोली चौक से मेकअप स्टूडियो एवं अकादम की शुरुआत करने वाली प्राप्ति ने न सिर्फ इंडिया मेकअप शो में अपना स्थान बनाया है बल्कि इस मुकाम को पाने वाली वह छत्तीसगढ़ की इकलौती बेटी बन गई है।

प्राप्ति ने फोन पर चर्चा के दौरान ‘OMG NEWS NETWORK’ को बताया कि इंडिया मेकअप शो ब्रदर्स कॉर्प द्वारा अप्रैल 2019 में मुंबई और दिल्ली में कराया गया था जिसमें विश्व प्रसिद्ध मेकअप आर्टिस्ट बाबी ब्राउन ने अपनी मास्टर क्लास कराई थी जिसमें प्राप्ति छत्तीसगढ़ से एक मात्र आर्टिस्ट थी। इस साल इंडिया मेकअप शो में प्राप्ति ने देश की टॉप 100 मेकअप आर्टिस्ट का स्थान बनाया है और उन्हें इंडिया मेकअप शो के ऑफिसियल पेज में भी पहले स्थान पर फीचर किया गया है।
इनके इन्स्टाग्राम में Classywomaniya के प्रोफ़ाइल में एक लाख से भी ज़्यादा फॉलोअर्स हैं और प्राप्ति कई बड़े ब्रांड्स जैसे हुडा ब्यूटी मैक सुगर फोरेवर 52 के साथ काम कर चुकी हैं।
आगामी दिनों में प्राप्ति दुबई एवं मुंबई में भी काम करने वाली हैं।

You May Also Like