मंत्री ने खुलवाए वार्डों में ऑफिस, पांडे ने कहा- निगम पर दोष मढ़ने तैयारी..

बिलासपुर. नगरीय कल्याण मंत्री अमर अग्रवाल पांचवीं बार शहरी विधानयभा सीट से चुनाव लड़ने वार्डों में चुनाव कार्यालय खुलवा रहे हैं। इसे आढ़े हाथ लेते हुए कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता शैलेष पांडे ने पूछा कि चौदह सालों में क्या निगम पर से भरोसा उठ गया है।शहर को खोदकर जनता को त्रस्त करने के अलावा बिजली,पानी की समस्या साथ में अब पीलिया, डायरिया की बीमारी बॉटी जा रही है. श्री पांडे ने कहा कि इसका दोष निगम पर मढ़ने कार्यालय खोले जा रहे हैं लेकिन जनता अब झांसे में नहीं आने वाली.
मंत्री ने विकास के नाम पर पेड़ कटवाए जिससे लोग गर्मी से झुलस रहे हैं श्री पांडे ने अपने बयान में कहा कि इसका पाप किसको लगेगा।प्यारे ठेकेदारों की सड़कें भी धंस गई और जलस्तर भी गिर चुका है. पूज्य शंकराचार्य की बात नहीं मानी अब थर्मामीटर हाथ में धरने का क्या फायदा.

सीएम का दानवी रथ- कांग्रेस..

प्रदेश प्रवक्ता पांडे ने विकास यात्रा को लालच यात्रा बताते हुए कहा कि इसके लिए राजसी ठाठ लिए २२फुट ऊंचा विकास रथ दानवी रथ से कम नहीं है। क्योंकि आदिवासी, दलित एवं महिलाएं शोषित हैं। अफसरशाही और भ्रष्टाचार से किसान मर रहे। व्यापारी- बेरोजगार, शिक्षक ठगे जा रहे हैं।

बेहतर सुविधा के लिए-दुबे..

नगरीय कल्याण मंत्री अमर अग्रवाल के मीडिया प्रभारी प्रवीण दुबे ने कहा कि कार्यालय शहरवासियों को बेहतर सुविधा दिलाने के लिए प्रारंभ किए जा रहे हैं।

You May Also Like