बीजेपी में सुबह शोक और दोपहर को टिकट के दावेदार बाटने लगे बधाई तो किसी ने ली सेल्फी..

बिलासपुर. मस्तूरी विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के पूर्व मंडल अध्यक्ष और पितामह कहे जाने वाले जय नारायण अवस्थी का अंतिम संस्कार भी नही हुआ कि क्षेत्र से दावेदारी पेश कर रहे बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष रामनारायण भारद्वाज ने बीजेपी और खुद की सारी संवेदनाओं को किनारे कर कमरछठ की बधाई देना शुरू कर दिया तो वही सीपत के बीजेपी नेता शत्रुघन लाश्कर ने सेल्फी ली सोशल मीडिया पर फ़ोटो वाइरल करने से पीछे नही रहे।

मस्तूरी के पचपेड़ी से अपनी राजनीति का भविष्य चमकाने वाले बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष रामनारायण भारद्वाज ने इस बार पार्टी की किरकिरी करा दिया है।मस्तूरी विधानसभा से टिकिट मिलने की आस लगाए नेता ने क्षेत्र के पितामह कहे जाने वाले जय नारायण अवस्थी के निधन के कुछ देर बाद ही सोशल मीडिया पर अपनी नेतागीरी चमकाने छत्तीसगढ़ के लोकप्रिय पर्व कमरछठ के नाम पर शुभकामनाएं देकर बधाई संदेश को जमकर वाइरल किया वो भी जब पार्टी के वृद्ध नेता का अंतिम संस्कार भी नही हुआ था।इससे ठीक पहले स्वर्गीय अवस्थी के निधन के बाद पार्टी के बड़े नेताओं के साथ जिला उपाध्यक्ष ने भी शोक व्यक्त कर अपना नाम मीडिया में जुड़वाया मगर कुछ ही देर बाद उनकी सारी संवेदनाए तार तार हो गई।जिला उपाध्यक्ष रामनारायण भारद्वाज के इस बधाई संदेश के बाद बीजेपी के मंत्री और कुछ नेताओं की पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थि कलश यात्रा और शोक सभा मे हँसी ठिठोली को हवा देकर एक बार फिर बीजेपी पार्टी की भारी किरकिरी हो रही रही है।

तो वही सीपत क्षेत्र के भाजपा नेता शत्रुघन लाश्कर ने मोबाईल वितरण कायर्क्रम में हिस्सा लेकर सेल्फी ली और सोशल मीडिया पर वरिष्ट नेता के निधन की गमी भूल फ़ोटो वाइरल करने से नही चुके।

संपर्क नही हुआ भारद्वाज से..

इस बारे में OMG news network ने जिला उपाध्यक्ष रामनारायण भारद्वाज का पक्ष लेने कई बार उनके मोबाईल नम्बर पर लगातार कॉल किया मगर उनका फोन बिजी आ रहा था।

मानवीयता से भटक गए बीजेपी नेता..पांडेय

जोगी कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता मणी शंकर पांडेय ने कहा कि एक तरफ पुरी मस्तूरी के भाजपा अपने वरिष्ठ नेता जय नारायण अवस्थी के निधन से शोक में डूबा हुआ है। दूसरी तरफ भाजपा मस्तूरी भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष रामनारायण भारद्वाज ने चुनाव के मद्देनजर सारी मानवता को दर किनार कर अपने चुनावी फायदे और टिकट प्राप्त करने के फेर में सस्ती लोकप्रियता प्राप्त करने हल षष्ठी की पूजा के प्रचार में लगा हुआ है भाजपा नेताओं के कथनी और करनी में यही अंतर बताती है कि इनमें मानवता नाम की कोई चीज नहीं बची है।

बीजेपी नेताओं को भगवान सद्बुद्धि दे..अरविंद

कांग्रेस कमेटी के जिला शहर महामंत्री अरविंद शुक्ला ने कहा कि अटल- आडवाणी की भाजपा और मोदी-रमन की भाजपा में जमीन आसमान का अंतर आ गया है मस्तूरी के वरिष्ट भाजपा नेता जय नारायण अवस्थी का आकस्मिक निधन हो गया जिनको भाजपा का भीष्म पितामाह कहा जाता था जिन्होंने अपनी पूरी जिंदगी निस्वार्थ आरएसएस और भाजपा को सौप दिया उन्ही के पार्टी भाजपा के जिला उपाध्यक्ष रामनारायण भारद्वाज ने सोशल मीडिया में कमरछठ की शुभकामनाएं देते नही थक रहे है कम से कम श्रद्धांजलि नही दे सकते तो ऐसा तो अपमान नही करना चाहिए मैं तो यही कहूंगा कि राम नारायण भारद्वाज को भगवान सद्बुद्धि दे।

You May Also Like