“ बीएमपी जवान को बेखौफ अपराधियों ने गोलियों से भूना“

गयाः बिहार के गया जिले में बेखौफ अपराधियों ने एक बीएमपी जवान को गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया. अपराधी बीएमपी जवान की हत्या कर वहां से फरार हो गए. बीएमपी जवान गुड्डू शर्मा निमसर गांव का निवासी था और वह बीएमपी बोधगया ड्यूटी के लिए घर से निकला था. इसी दौरान अपराधियों ने उसे गोलियों से भून दिया.

घटना के बाद पुलिस को सूचना मिली तो घटना स्थल पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी. वहीं, गांव वालों ने पुलिस और अपराधियों के मिलीभगत होने का आरोप लगाया है. अपराधियों ने मृतक को 5 गोलियां मारी है. बताया जाता है कि घटना के 3 घंटे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. जिससे गांव वालों में काफी आक्रोश था.

ग्रामीणों ने अलीपुर थाना अध्यक्ष पर अपराधियों से मिलीभगत और हत्या की साजिश में संलिप्त होने का आरोप लगाया है. यह भी आरोप लगाया कि वह नक्सलियों को संरक्षण देता है और बालू माफिया के साथ भी मिले होने का आरोप लगाया है.

फिलहाल गांव वालों को शांत कराने के बाद पुलिस हत्या की जांच में जुट गई है. बीएमपी जवान के परिवारवालों ने जमीन खरीद को लेकर गांव के ही एक व्यक्ति से विवाद में हत्या की आशंका जतायी है. जबकि ग्रामीणों का कहना है कि पुराने विवाद को लेकर हत्या की गई है.

बहरहाल पुलिस की तफ्तीश के बाद ही हत्या का कारण और अराधियों का खुलासा होगा. अभी किसी के उपर नामदज प्राथमिकी नहीं की गई है. पुलिस छापेमारी भी कर रही है और हर पहलूओं पर जांच कर रही है.

मरने वाला बीएमपी जवान गुड्डू शर्मा 2012 में ड्यूटी ज्वाइन की थी. चार साल पहले ही उसकी शादी धूम-धाम से हुई थी. और उसे एक डेढ़ साल का बेटा भी है. बीएमपी जवान के मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है.

You May Also Like