OMG एक्सक्लुसिव-बागियों की हर हरकत पर राहुल के तीसरी आंख की नजर..

रायपुर.कांग्रेस से बगावत करने वालों के लिए बुरी खबर राजधानी से छनकर आई है.इसमे कांग्रेस अपनी तीसरी आंख से सभी के कामकाज को देख रही है. चुनाव के ठीक बाद आलाकमान के निर्देश पर एक बड़ी कार्यवाही किए जाने की संभावना है।

“OMG news network” को सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बार बागियों की खैर नहीं है. कांग्रेस के आलाकमान राहुल गांधी के बनते ही इस बार संगठन में परिवर्तन का दौर चल रहा है और सियासत में बदलाव के नारे के लगने लगे है. कांग्रेस के साथ जुड़कर और कांग्रेस के किले को विश्वासघात करके पार्टी को ढहाने वालों के लिए इस बार बड़ी कार्रवाई की तैयारी की गई है.अभी हाल ही में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल के साथ एक प्रदेश प्रवक्ता कि तू तू मैं मैं हो गई थी. इसके बाद बघेल ने जब उनको पार्टी से निकालना चाहा तो कांग्रेस के आलाकमान ने फिलहाल ऐसी किसी कार्रवाई से बचने की सलाह दी है.इसके साथ ही प्रदेश कांग्रेस भवन में एक गोपनीय आईटी सेल बनाकर राहुल टीम के मेम्बर को बिठाया गया है . यह आईटी सेल कांग्रेस के बागी लोग जो खुलाघात और भीतरघात दोनों कर रहे हैं, उन लोगों पर नजर रख रही है. इनके पेपर दस्तावेज जुटाए जा रहे हैं, इसके अलावा सोशल मीडिया के द्वारा दिए गए वक्तव्य की क्लिपिंग रखी जा रही है. बताते हैं इसके बाद चुनाव निपटने पर इन सारे बागियों जिसमें दिग्गज कांग्रेसी से लेकर जमीनी कार्यकर्ता तक शामिल है उनको बाहर का रास्ता दिखाया जाने वाला है. इस कार्रवाई को राहुल की टीम खुद अंजाम देगी यह तय माना जा रहा है.

सावधान! फिर यह होगा..

बागियों पर नजर रखने के साथ-साथ सबूतों के बिना पर यदि कांग्रेस चुनाव जीत जाती है और सरकार बनाती है तो यह कार्रवाई 5 साल के लिए स्थगित तो कर दी जाएगी लेकिन सरकारी ओहदा मुश्किल में पड़ जाएगा. कांग्रेस हारी और सरकार नहीं बनी तो इन बागियों को सिर्फ निकाला ही नहीं जाएगा वरन दोबारा कांग्रेसमें एंट्री मिलना मुश्किल कर दिया जाएगा.

You May Also Like