बंद फाटक पार करते बिल्हा के व्यापारी का पुत्र की ट्रेन की चपेट में..

बिलासपुर. बंद रेल्वे फाटक को पार करने के चक्कर में ट्रेन ने बिल्हा के प्रतिष्ठित व्यापारी के बाइक सवार पुत्र को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे से बाइक और ट्रेन के इंजन के सामने हिस्से में आग लग गई. युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद बिल्हा क्षेत्र में शोक का माहौल है।

बिल्हा आजाद नगर निवासी एवं प्रतिष्ठित क्रेशर व्यापारी रमेश गोयल के पुत्र देवेंद्र गोयल (25) शनिवार की दोपहर केसला से बिल्हा अपनी बाइक से लौट रहे थे।बिलासपुर से नागपुर जाने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस बिल्हा रेल्वे क्रॉसिग से गुजरने वाली थी। इसके चलते फाटक बंद था। युवक जल्दबाजी में बाइक लेकर क्रॉसिग पार करता इसके पहले तेज रफ्तार से ट्रेन ने उसे चपेट में ले लिया।प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक युवक बाइक समेत ट्रेन के पहियों में कुछ दूर तक घिसटता रहा और उसकी दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना में बाइक और ट्रेन के इंजन के सामने वाले हिस्से में आग लग गई। घटना के बाद कुछ देर तक ट्रेन को मौके पर रोक दिया गया था।

बच गई और भी जानें..

बताया जाता है कि आम दिनों की तरह आज भी बिल्हा मेन फाटक बंद था। ट्रेन के आने से पूर्व कई लोग जल्दबाजी में फाटक पार गए.मगर दुर्भाग्य से युवक ट्रेन की चपेट में आ गया।

You May Also Like