प्रेस क्लब ने सांसद साव से कहा कोरोना काल मे पत्रकार भी हुए हैं प्रभावित, स्कूलों की फीस को लेकर की जा रही मनमानी से दिलाए निजात..

बिलासपुर. कोरोना काल के दौरान की स्कूल फीस माफ करने की मांग को लेकर प्रेस क्लब की टीम ने सांसद अरुण साव को ज्ञापन सौंपकर प्रधानमंत्री और केंद्रीय शिक्षा मंत्री को दखल देने की मांग की। मालूम हो कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने एवं बचाव के लिए स्कूल को बंद कर दिया गया हैं। जिसके कारण अभी तक शिक्षा सत्र शुरु नहीं हुआ है।

मार्च से शुरू लॉकडॉउन अब अनलॉकडाउन होना तो शुरु हो गया। लेकिन चार माह के इस लॉकडाउन में मध्यम वर्ग परिवार सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ है। इसमें पत्रकार भी शामिल है। उनकी आर्थिक स्थिति में गिरावट आई है। ऐसे में स्कूल की फीस को लेकर को पत्रकार भी परेशान है। लॉक डाउन में भी स्कूल बंद था लेकिन उसके बाद भी स्कूल प्रबंधन फीस के लिए परिजनों पर दवाब बना रहा है। इसी समस्या को लेकर प्रेस क्लब के अध्यक्ष तिलक राज सलूजा और उनकी टीम ने सांसद से स्कूल फीस माफ करने को लेकर अपनी बात रखी। गौरतलब है कि इससे पूर्व भी स्कूल प्रबंधन का फीस को लेकर किए जा रहे रवैये से प्रेस क्लब द्वारा कलेक्टर को अवगत कराया जा चुका है।

You May Also Like