प्रेस क्लब के इलेक्शन को लेकर नामांकन के साथ बजा चुनावी बिगुल, 24 को मतदान, बढ़ी सरगर्मी..

बिलासपुर. प्रेस क्लब 2021-23 का चुनावी बिगुल सोमवार को अलग अलग पैनल से मैदान में उतरे प्रत्याशियों के नामांकन के साथ बज गया है। इस बार कड़ी दर कड़ी मतदान की तारीख नजदीक आने के साथ पत्रकारों के बीच चुनावी सरगर्मी बढ़ गई है। 24 जुलाई को ईदगाह चौक स्थित प्रेस क्लब के भवन मतदान की तिथि तय की गई है। इस बार कोषाध्यक्ष के लिए एक तो कार्यकारिणी सदस्य के लिए दो महिला पत्रकार भी मैदान में है। इधर आज अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, कोषाध्यक्ष सचिव सह सचिव और कार्यकारिणी सदस्य के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया गया।

कार्यसमिति के अध्यक्ष पद के लिए 5, उपाध्यक्ष 4, सचिव 6 कोषाध्यक्ष 3 सहसचिव 3 और कार्यकारिणी सदस्य पद के लिए 4 नामांकन पत्र दाखिल हुआ है।

इन्होंने नामांकन दाखिल किया..

प्रेस क्लब अध्यक्ष पद के लिए वरिष्ट पत्रकार शैलेंद्र पांडेय, मनीष शर्मा, वीरेंद्र गहवाई, महेश तिवारी, अखिल वर्मा ने नामांकन पत्र भरा तो वही उपाध्यक्ष पद के लिए विनीत चौहान, विनय मिश्रा, अमित मिश्रा , रमन किरण, सचिव रवि शंकर शुक्ला, मदन सिंह, इरशाद अली, मो असरफ मेमन, लोकेश बाघमारे, मुकेश मिश्रा, कोषाध्यक्ष पद के लिए मधु शर्मा, जितेंद्र सिंह, देवदत्तं तिवारी, सह सचिव भूपेश ओझा, अशोक व्यास, अप्पू नवरंग, कार्यकारिणी सदस्य पद के लिए काजल किरण, नीरज शर्मा, ऋतु साहू, रजनीश दुबे ने नामांकन दाखिल किया है।

मालूम हो कि नामांकन दाखिल करने के बाद मंगलवार 20 जुलाई को नामांकन पत्रों की जांच होगी। इसी दिन दोपहर 12 से 1 बजे तक प्रत्याशी अपना नामांकन पत्र वापस ले सकेंगे। जिसके बाद असल प्रत्याशियो के नाम की घोषणा की जाएगी तो वही मतदान 24 जुलाई को सुबह 10:30 बजे से दोपहर 3 बजे तक ईदगाह रोड स्थित प्रेस ट्रस्ट भवन में होगा।

You May Also Like