प्रदेश प्रवक्ता पांडे के पक्ष में कांग्रेस संगठन आईजी से मिला,रखी मांगें..

बिलासपुर. जिला कांग्रेस कमेटी ने आईजी को मांग पत्र सौंपकर पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता के खिलाफ झूठी रिपोर्ट लिखाने वाले पर कार्रवाई करने कहा गया।आगामी चुनाव के मद्दे नजर कुछ लोग पार्टी की छवि धूमिल करने की कोशिश कर रहे हैं।

जिला कांग्रेस कमेटी एवं नगर कमेटी के अध्यक्ष विजय केशरवानी, नरेन्द्र बोलर के नेतृत्व में प्रतिनिधि मंडल ने आईजी दीपांशु काबरा से कहा कि रमन विवि के कुलसचिव शैलेश पांडे 8 जुलाई 2017 को पद त्याग कर कांग्रेस से जुड़ गए हैं और अभी प्रदेश प्रवक्ता की महती जिम्मेदारी निभा रहे हैं. उनकी और पार्टी की छवि झूमिल करके सियासी लाभ उठाने की साजिश के तहत कई गंभीर मामले के आरोपी प्रमेन्द्र मानिकपुरी ने कोटा थाने में झूठी शिकायत दर्ज कराई है. इसकी बिना जांच किए सीधे जुर्म दर्ज कर दिया गया. जबकि समाज में सम्मानित और शिक्षाविद् पांडे जी का पक्ष लिए बिना पुलिस कार्यवाही संदेह को जन्म देती है. सत्ता के दबाव में की गई इस कार्रवाई को निरस्त करते हुए झूठी शिकायत दर्ज करने कराने वालों पर दण्डात्मक कार्रवाई की मांग कांग्रेस जनों ने की है.

गहमागहमी के बीच एसपी पहुचे..

भारी तादाद में कांग्रसियों के आईजी दफ्तर पहुचने की खबर लगते ही एसपी आरिफ शेख भी आईजी ऑफिस आ गए और कांग्रेसियो की मांगों को सुना वही आईजी ने मामले की निष्पक्ष जांच का भरोसा दिलाया है।

You May Also Like