पुलिस कप्तान ने सिपाही के खिलाफ दिए FIR के आदेश, आरोपी लापता..

बिलासपुर. शादी का झांसा देकर युवती का दैहिक शोषण करने वाले ग्रामीण एएसपी के ड्राइवर के खिलाफ एसपी ने एफआईआर दर्ज करने का फरमान जारी किया है लेकिन महिला सेल के समक्ष पीड़िता के उपस्थित नहीं होने से मामला उलझ गया है।

एसपी आरिफ शेख ने जांजगीर-चापा की युवती को शादी का झांसा देकर उसका सात साल तक दैहिक शोषण करने वाले ग्रामीण एएसपी अर्चना झा के ड्राइवर अजय कुर्रे के खिलाफ जुर्म दर्ज करने का निर्देश दिया है।

24 घंटे की आपाधापी के बाद एक्शन में आये एसपी ने महिला सेल प्रभारी एएसपी मेघा टेम्भूरकर को युवती का बयान लेकर सीधा एफआईआर दर्ज करने कहा है. इधर शनिवार को युवती के इंतजार में पुलिस उसकी राह ताकती रही मगर पीड़िता नहीं आई. इसके कारण आरक्षक के खिलाफ जुर्म दर्ज नही किया जा सका है।

रविवार को होगी प्रकिया..

महिला सेल की प्रभारी एएसपी मेघा टेम्भूरकर ने बताया कि युवती रायगढ़ चली गई है जो रविवार को आएगी. उसका बयान दर्ज करने के बाद आगे की करवाई की जाएगी।

आरक्षक, विभाग से लापता..

दूसरे मामलों में अपराधियों को पाताल लोक से खोज लेने वाली पुलिस को नहीं पता कि उनके ही विभाग का आरक्षक कहां है। कल तक पुलिस उसे लॉ एंड ऑर्डर की ड्यूटी में बाहर होना बता रही थी.वहीं फिलहाल उक्त आरक्षक के बारे मे किसी को पता नहीं है।

You May Also Like