`पुलिस और नक्‍सलियों के बीच मुठभेड़, 8 नक्‍सली ढेर’

छत्‍तीसगढ़/(omgnews.co.in)- के दंतेवाड़ा और बीजापुर के नज़दीकी क्षेत्र तिमेनार के जंगल में पुलिस और नक्‍सलियों के बीच मुठभेड़ हो रही है. मुठभेड़ में अब तक 8 नक्‍सली मारे जा चुके हैं. मारे गए नक्सलियों में चार महिला नक्सली बताई जा रही हैं. पुलिस ने नक्‍सलियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किया है.

बताया जा रहा है कि जंगल में अभी और नक्‍सली छुपे हुए हैं. नक्‍सलियों की संख्‍या को देखते हुए अतिरिक्‍त पुलिस बल को रवाना कर दिया गया है. जानकारी के अनुसार, डीआरजी और एसटीएफ ने नक्‍सलियों को पकड़ने के लिए संयुक्‍त कार्रवाई की है. दंतेवाड़ा के एसपी कमललोचन कश्यप ने घटना की पुष्टि की है.

पुलिस के मुताबिक अब तक 8 नक्‍सली मारे जा चुके हैं. जंगल काफी घना है, जिसके कारण कई नक्‍सली यहां छुप गए हैं. जंगल में जहां नक्‍सलियों ने अपना ठिकाना बनाया हुआ था वहां से पुलिस को भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद हुआ है. एसपी कमलोचन कश्यप ने न्यूज़ 18 से कहा कि 4 महिला एवं 4 पुरुष नक्सली अब तक मारे जा चुके हैं. मुठभेड़ में नक्सलियों के पास से तीन इंसांस, 303, पेन गन, 12 बोर बंदूक समेत 7 हथियार भी बरामद हुए हैं. नक्‍सलियों की संख्‍या को देखते हुए अतिरिक्‍त पुलिस बल भेजा गया है

You May Also Like