नेता प्रतिपक्ष कौशिक को MLA पाण्डेय की पाती कहा बिलासपुर की बात तो दूर 15 सालों में प्रदेश के लिए क्या किया,शहर को घुरवा की उपमा वाले बयान का दिया जवाब..

बिलासपुर. बीते मंगलवार को कलेक्ट्रेट के मंथन सभाग्रह में जिले के प्रभारी मंत्री ताम्रध्वज साहू की समीक्षा बैठक में बिल्हा विधायक व नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक द्वारा शहर की घुरवा से तुलना करने वाला बयान नगर विधायक शैलेश पाण्डेय को डाइजेस्ट नही हुई शहर की विधायकी श्री पाण्डेय के संभालने के बाद पूर्वती सरकार के कामों की पोल खुलती जा रही हैं ऊपर से लगातार 15 साल प्रदेश की सत्ता की कमान संभालने के बाद भी बिलासपुर को घुरवा बोलने वाले बीजेपी नेता के बयान को नगर विधायक ने आड़े हाथों लेकर पलटवार किया है।शैलेश पाण्डेय ने धरम लाल कौशिक को बड़े प्यार और सम्मान भरे लहजे में पत्र लिखा है जिसमें विधायक कहते हैं कि..

आपने बिलासपुर शहर को घुरवा की उपमा दी है जिससे बिलासपुर का विधायक होने के नाते मैं व्यथित हुआ हूं ,लेकिन विगत 15 वर्षों में आप की सरकार होने के बावजूद छत्तीसगढ़ के इस महानगर को अब तक विकास की दौड़ में मीलों आगे निकल जाना था, लेकिन आपके कथन अनुसार यह शहर घुरवा बन के रह गया है क्या 15 वर्षों कि इस तथाकथित विकास यात्रा में इस शहर को घुरवा जैसा कि आपने कहा है बनाने में किस व्यक्ति और किस शासन का योगदान रहा है, यह आप भली-भांति जानते हैं और आज आपकी स्पष्टवादीता से जिन्होंने शहर को इस मुकाम तक पहुंचाया है बहुत पीड़ित महसूस कर रहे होंगे। क्योंकि जब तक जनता पर अत्याचार होता है जनता चुपचाप सहती है और आप शहंशाह बने अत्याचार करते रहते हैं लेकिन जब आपका ही सहयोगी आप पर उंगली उठाता है तब वास्तविकता सामने आती है आप अपने ही सहयोगी पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल को आईना दिखाने का जो काम किया है उसके लिए आप साधुवाद के पात्र हैं।

विगत 15 वर्षों में भ्रष्टाचार के नाम पर बहुत सी परियोजना लाद दी गई और पूरे शहर को खोदकर वास्तव में घुरवा बना दिया गया था। इस शहर में एक अंतः सलिला अरपा बहती है जो 12 महीने जल से लोगों को जीवन देती रहती थी उस अंतः सलिला को भी एक घुरवा बना कर रख दिया गया है। आपके सहयोगी पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने इस शहर को प्रयोगशाला बना दिया था इसके दुष्परिणाम सामने आए हैं और शहर जल संकट से बुरी तरह जूझ रहा है। अपने शहर को तो घुरवा बना ही दिया है इस शहर की हरियाली को नष्ट कर दिया गया है और इस शहर के जलस्तर को धरातल में भेज दिया है। इस शहर के तापमान को 50 डिग्री तक पहुंचा दिया है हजारों की संख्या में पेड़ काट दिए गए हैं, पूरी अरपा के सीने से रेत माफिया पूरी रेत निकाल कर बंजर जमीन में बदल दिया गया है ।पूरे शहर का कचरा डालकर इसको घुरवा बना दिया है।

धन्यवाद फिर एफआईआर और जेल..

धरम लाल कौशिक के द्वारा सीवरेज के बहाने पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल एंड पार्टी पर निशाना साधने वाले बयान पर भी नगर विधायक शैलेश पाण्डेय ने चुटकी ली विधायक आगे कहते हैं कि विधानसभा में मैंने अपने वक्तव्य के दौरान कहा था की सीवरेज परियोजना में भ्रष्टाचार करने वालों को जेल भेज दिया जाना चाहिए इस बात पर आपने मेरे कथन का समर्थन किया है इसलिए मैं धन्यवाद देता हूं और मैं चाहता हूं इस दिशा में शीघ्रता से काम करते हुए उन सभी दोषी लोगों को जिसमे कोई भी मंत्री हो अधिकारी हो या अन्य लोग जो भी शामिल हों उन पर एफआईआर करके उनको जेल भेजना आवश्यक है जिससे इस शहर के साथ भविष्य में कोई और खिलवाड़ न कर सके।
श्री पाण्डेय का विपक्षी पार्टी और शहर की जनता से कहना है कि मैं विश्वास दिलाता हूं कि इस शहर ने जिस विश्वास के साथ मुझे अपने प्रतिनिधि चुना है मैं पूरी निष्ठा और मेहनत के साथ इस शहर को बेहतर से बेहतर बनाने के लिए दिन रात मेहनत करूंगा और इस शहर के बारे में जो आपने घुरवा की छवि बना कर रखी है वह बदलने का पूरा प्रयास करूंगा।

You May Also Like