नशे में धुत बाप ,नवजात मृत बच्चे के शव को दीवार, खंभे पर पटकता रहा !

यमुनानगर: से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बेरहम बाप अपने मृत नवजात बच्चे के शव को दीवारों पर पटकते हुए शमशान ले गया. स्थानीय लोगों ने उसे जब ऐसा करते देखा तो उसकी जमकर पिटाई की और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

दरअसल, मंगलवार को अनिल कुमार नाम के शख्स की पत्नी की डिलिवरी अस्पताल में हुई लेकिन बच्चा मृत पैदा हुआ. अनिल कुमार के पहले से दो बच्चे हैं. डॉक्टरों ने बच्चे का शव दफनाने के लिए अनिल कुमार को सौंपा, लेकिन अनिल बच्चे की लाश लेकर शराब के ठेके पर चला गया. उसने शराब पी और उसके बाद बच्चे की लाश को हाथों में उलटा लटकार दीवारों, खम्भों पर पटकना शुरू कर दिया. यहां तक कि बच्चे के शव को तेल में भूनने तक की बातें करने लगा,
लोगों ने नशे में धुत बाप की कर दी धुनाई
लोगों ने अनिल के इस वहशीपन के देखे तो उनसे रहा ना गया. अनिल के हाथ से बच्चे का शव छीना और उसकी पिटाई कर दी. लोगों को शक हुआ कि अनिल ने ही अपने बच्चे की हत्या कर दी है. लोगों ने पहले तो इस बेरहम बाप की पिटाई की और फिर पुलिस को ख़बर कर दी.

पुलिस को दी मामले की खबर
पुलिस के दखल के बाद बच्चे का शव शमशान में दफना दिया गया है. लेकिन इस हृदय विदारक घटना ने सबके रौंगटे खड़े कर दिए हैं. वहीं पुलिस ने इस बेरहम बाप को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

You May Also Like